ChaibasaCrime NewsJharkhandNEWS

चक्रधरपुर : बेलगाम बाइक चालक ने मारी टक्कर, डाक बम कांवरिया युवक गंभीर रूप से घायल

Chakradharpur : सोनुआ-चक्रधरपुर मुख्य मार्ग के बेगुना गांव के समीप सोमवार को डाक-बम जा रहे कांवरिया को एक बेलगाम बाइक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद घायल कांवरिया को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.  वहां उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बाहर रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार दंदा साईं वार्ड नंबर 5 के निवासी पीलू लोहार महादेवशाल डाक बम जा रहे थे. चक्रधरपुर-सोनुआ मुख्य मार्ग सड़क पर बेगूना गांव के समीप एक तेज रफ्तार मोटर साइकिल चालक ने उसे पीछे से धक्का मार दिया. इस दुर्घटना में पीलू लोहार जख्मी हो गया. घटना की खबर मिलने पर भाजपा नगर महामंत्री गौतम रवानी ने घायल युवक को अनुमंडल अस्पताल में पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार किया गया, लेकिन चोट अधिक होने के कारण उसे डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. बताया जाता है कि धक्का मारनेवाला युवक नशे की हालत में था. वह चक्रधरपुर की कुंभा टोली का रहनेवाला है. घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार युवक भाग गया.

इसे भी पढ़ें – क्यों हुई अधिवक्ता राजीव कुमार की गिरफ्तारी बता नहीं रही कोलकाता पुलिस, घरवालों से मिलने की भी इजाजत नहीं, रांची पुलिस ने भी किया किनारा

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button