ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Chakradharpur : फेसबुक पर देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी के आरोपी गये जेल, गिरिराज सेना ने शहरवासियों का जताया आभार

Chakradharpur : फेसबुक पर देवी-देवताओं और महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है. पुलिस की इस कार्रवाई पर गिरिराज सेना के प्रमुख कमल देव गिरि ने संतोष जताया है. साथ ही उन्होंने शहर की महिलाओं, युवाओं, समाजसेवी, नेताओं एवं दुकानदारों सहित अन्य लोगों के प्रति आभार जताया है.

उन्माद फैलाने वालों को समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा
बुधवार को एक प्रेस वार्ता कर उन्होंने कहा कि आखिरकार सभी के सहयोग से जनता की जीत हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि पता नहीं प्रशासन पर इस मामले में किस तरह का दबाव था, लेकिन तीनों आरोपियों पर सुसंगत धाराएं दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया. इसे लेकर उन्होंने पुलिस प्रशासन को भी धन्यवाद दिया. वहीं कहा कि समाज में उन्माद फैलाने का काम करनेवालों को समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा. ऐसे लोगों को समाज स्वीकार नहीं करेगा. इसके साथ उन्होंने कहा कि समुदाय के धार्मिक भावनाओं पर आगे भी कभी किसी तरह का आघात बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इस तरह की किसी भी परिस्थिति में हरबार एकजुटता का परिचय दिया जायेगा.

क्या है पूरा मामला
फेसबुक पर देवताओं और महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले तीन युवकों के खिलाफ गिरिराज सेना प्रमुख कमलदेव गिरि एवं विश्व हिंदू परिषद एवं आम नागरिक की ओर से चक्रधरपुर थाना में शिकायत दर्ज की गई थी. उसके दो दिनों तक भी थाने में प्राथमिक दर्ज नहीं करने पर महिलाओं, हिंदू संगठनों एवं समाज के लोगों ने पुलिस के रवैये के खिलाफ विरोध किया. उसके बाद आखिरकार चक्रधरपुर थाना में तीनों आरोपियों पर सुसंगत धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मंगलवार की शाम जेल भेज दिया गया.

Catalyst IAS
SIP abacus

ये भी पढ़ें- Jamshedpur Crime : घर में घुसकर पड़ोसी ने युवक पर किया हथौड़े से हमला, वृद्ध मां की भी कर दी पटाई

Sanjeevani
MDLM

Related Articles

Back to top button