NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुख्यमंत्री के गृहनगर में छात्राओं से छेड़खानी से खफा हुईं महिला आयोग की अध्यक्ष

एसएसपी से ली मामलों की जानकारी और त्वरित कर्रवाई की दी सलाह

217

Jamshedpur : राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण शनिवार को जमशेदपुर पहुंचीं. उन्होंने एसएसपी अनूप बिथरे से मुलाकात की और यहां छात्राओं के साथ हो रही छेड़खानी और विधि-व्यवस्था से संबंधित मामले समेत कई मुद्दे को लेकर बातचीत की. मुख्य तौर पर पिछले दो दिनों में छात्राओं से छेड़खानी, अगवा करने के प्रयास और महिला अत्याचार के मामलों पर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने की अपील की, ताकि इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह: गांडेय बीडीओ के घर में घुस कर अपराधियों ने गोली मारी

विधि-व्यवस्था दुरुस्त करने की ताकीद की

गौरतलब है कि गुरुवार को भी एक छात्रा से वैन चालक ने दुष्कर्म का प्रयास किया था. एमजीएम थाना क्षेत्र के शिरोमणिनगर की 10 वर्षीय जेएच तारापोर स्कूल की छात्रा वैन में सवार होकर निकली थी, लेकिन रास्ते में वैन चालक उसे सुनसान फ्लैट के पास लेकर गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. इस दौरान आसपास की महिलाओं ने वैन चालक को छात्रा से छेड़खानी करते देखा और उसे घटनास्थल पर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके अलावा केएमपीएम की छात्रा से सहपाठी के दुराचार और पिछले माह टेम्पो चालक द्वारा छात्रा से छेड़खानी के साथ मुख्यमंत्री जनसंवाद में उठे थाना में दरोगा द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म के मामले पर भी महिला आयोग की अध्यक्ष खफा दिखीं. उन्होंने मुख्यमंत्री के गृहनगर में इस तरह की घटनाओं पर आपत्ति दर्ज करते हुए विधि-व्यवस्था दुरुस्त करने की ताकीद की.

madhuranjan_add

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: