ChaibasaJamshedpurJharkhand

Chaibasa : नवयुवक संघ ने शमशान घाट तक पीसीसी सड़क निर्माण के लिए विधायक सुखराम का जताया अभार

Chakradharpur : विधायक सुखराम उरांव ने विधायक निधि से बंदगांव प्रखंड के कराइकेला की जनता के लिए शमशान घाट जाने का रास्ता एवं छऊ नृत्य स्टेज निर्माण की घोषणा की है. सोमवार को कराइकेला के नवयुवक संघ के प्रतिनिधित्व मंडल ने विधायक सुखराम उरांव से मुलाकात कर वर्षों पुरानी मांग को पूरा करने के लिए धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया. नवयुवक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने विधायक को जगन्नाथ रथ यात्रा के बाऊडा रथ यात्रा में कराइकेला आने का आमंत्रण भी दिया.

इस अवसर पर नवयुवक संघ ने लोगों से कहा कि कराइकेला की वर्षों पूरानी मांग आज विधायक सुखराम उरांव ने पूरी किया है. इससे क्षेत्र की जनता काफी खुशी महसूस करती है. उन्होंने बताया कि जब भी वर्षा होती है, तो जनता को शमशान घाट जाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं. मौके पर विधायक ने कहा कि कराइकेला की जनता ने इस समस्या का हल करने के लिए मांग किया था, जो उन्होेंने वादों के मुताबिक पूरा किया है. भविष्य में जनता के सभी मांगों को एक-एक कर पूरा किया जायेगा. मौके पर नवयुवक संघ के नितेश मंडल, शंकर महापात्र, गिरधारी मंडल, कृष्णा महापात्र आदि उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Holding Tax Issues : जमशेदपुर पूर्वी के व‍िधायक सरयू राय बोले- सैरात दुकानों के क‍िराये की तरह होल्‍ड‍िंग टैक्‍स में बेतहाशा वृद्ध‍ि पर भी रोक लगाए सरकार

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button