ChaibasaJamshedpurJharkhand

चाईबासा : 20 मई से होगा बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में समर क्रिकेट कैंप का आयोजन

Chaibasa : पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में 20 मई से स्थानीय बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर समर क्रिकेट कैंप का आयोजन किया जाएगा. इसकी जानकारी पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के महासचिव असीम कुमार सिंह ने दी है. उन्होंने बताया कि इस कैंप में 10 से 16 आयु वर्ग के बच्चों को क्रिकेट की ट्रेनिंग दी जाएगी.

जिला एवं राज्यस्तरीय कोच की देखरेख में बच्चों को फिजिकल फिटनेस, क्षेत्ररक्षण, गेंदबाजी एवं बल्लेबाजी के गुर सिखाए जाएंगे. लगभग दो सप्ताह तक चलने वाले इस कैंप का समापन रविवार 5 जून को होगा. जिला क्रिकेट संघ के महासचिव ने बताया कि इस कैंप में पश्चिमी सिंहभूम जिला का कोई भी खिलाड़ी निर्धारित शुल्क जमा कर अपना निबंधन करा सकता है.

सीट सीमित होने के कारण पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर बच्चों का एडमिशन लिया जाएगा. इस कैंप के प्रथम चरण में बच्चों के शारीरिक क्षमता बढ़ाने एवं क्रिकेट की बारीकियां सिखाने पर बल दिया जाएगा जबकि दूसरे चरण में क्रिकेट मैच का आयोजन कर उनका मूल्यांकन किया जाएगा. जिला क्रिकेट संघ के महासचिव ने बताया कि इच्छुक बच्चे अथवा उनके माता, पिता या अभिभावक 17 मई तक जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में सुबह 9:00 बजे से 12 बजे तक तथा अपराह्न 4:00 बजे से 7:00 तक निर्धारित शुल्क जमा कर अपने बच्चों का निबंधन करा सकते हैं.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें: BIG NEWS : दिल्ली में अतिक्रमण हटाने के दौरान बवाल, विरोध कर रहे आप MLA अमानतुल्लाह खान गिरफ्तार, देखें VIDEO

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button