ChaibasaCrime NewsJharkhand

Chaibasa Road Accident : टाटा – चाईबासा रोड पर स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, मानगो निवासी की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Chaibasa : शनिवार की दोपहर करीब दो बजे चाईबासा-जमशेदपुर मुख्य मार्ग पर बदुरी गांव के पास सड़क दुर्घटना में जमशेदपुर के एक व्यक्ति की मौत हो गयी. इस हादसे में एक अन्‍य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे सदर अस्पताल चाईबासा में  प्राथमिक उपचार के बाद जमशेदपुर रेफर कर दिया गया. मरनेवाले का नाम राजेश कुमार सिंह था, जो मानगो का रहनेवाला था. घायल रिश्तेदार अरुण कुमार सिंह राजेश का रिश्तेदार है. परिजनों ने बताया कि सुबह दोनों जमशेदपुर से बाइक से चाईबासा के लिए रवाना हुए थे. चाईबासा पहुंचने से चार किलोमीटर पहले ही उनका एक्सीडेंट हो गया.

जानकारी के अनुसार राजेश कुमार सिंह अपने रिश्तेदार अरुण कुमार सिंह के साथ डॉक्टर को दिखाने के लिए चाईबासा आ रहे थे. बदुरी गांव के पास विपरीत दिशा में आ रहे एक स्कार्पियो ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी.  इस घटना में राजेश कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अरुण कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर वहां से भाग निकला. स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों को उठाकर चाईबासा सदर अस्पताल  पहुंचाया. मृतक राजेश कुमार सिंह के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.  पुलिस स्कॉर्पियो का पता लगाने में जुटी है.

इसे भी पढ़ें – Chaibasa : मनोहरपुर में चचरी पुल पार करते लोकपाल और बीडीओ दस फीट गहरे नाले में गिरकर घायल

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button