ChaibasaCrime NewsJharkhand

चाईबासा: पुलिस गई थी भीड़ हटाने, ग्रामीणों ने की पिटाई

Ranchi: चाईबासा के तांतनगर ओपी अतंर्गत बनाबीर में लगी भीड़ नियंत्रित करने गयी पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने हमला कर दिया. किसी तरह पुलिसकर्मी जान बचाकर भागने में सफल रहे. इस दौरान कई पुलिस कर्मी जख्मी हो गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार बनाबीर में छाऊ नृत्य का कार्यक्रम होना था. जहां शाम से ही वहां भीड़ लगी थी. इसकी सूचना मिलने पर ओपी प्रभारी सदलबल भीड़ को नियत्रित करने के लिए वहां पहुंचे थे.

भीड़ को काबू पाने के लिए पुलिसकर्मियों ने भीड़ में लाटी चार्ज कर दिया. देखते ही देखते लोग एकजुट हो गए. तभी भीड़ ने उग्र होकर पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें :आंदोलन करने पर होती है प्राथमिकी पर बैठक करने वाले कांग्रेसियों पर कोई कार्रवाई नहीं : प्रतुल

advt

लोग पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगे. जिसमें कई पुलिस कर्मियों को चोट आयी है. उग्र भीड़ ने पुलिस जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. समाचार लिखे जाने तक पुलिसकर्मियों की ओर से कमिटी पर प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी चल रही थी.

ओपी प्रभारी रामकृष्ण मुर्मू ने बताया कि बनाबीर गांव में छौ नृत्य को लेकर लोगों की भीड़ लगी थी. भीड़ नियत्रंण करने के दौरान ग्रमीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

बताते चलें कि तांत नगर में साप्ताहिक बाजार लगी थी. जहा लोगों की काफी भीड़ भाड़ थी. लोग बिना मास्क के ही नजर आए. यहां सोशल डिस्टनसिंग का पालन भी नहीं किया जा रहा था.

इसे भी पढ़ें :पंचायतों में कर्मी नहीं,15वें वित्त आयोग की राशि नहीं हो रही खर्च

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: