Jamshedpur

चाईबासा : बंदगांव में पीएलएफाई एरिया कमांडर संतोष कंडुलना के दस्ते के साथ पुलिस की मुठभेड़

भाग खड़े हुए संतोष कंडुलना दस्ते के सक्रिय सदस्य, सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने किया कई सामानों को बरामद, गुप्त सूचना पर पहुंची थी पुलिस टीम

ASHOK KUMAR

Jamshedpur : चाईबासा डीएसपी को मिली गुप्त सूचना पर चाईबासा की पुलिस टीम दस्ते के साथ बंदगांव पहुंची थी और वहां पर पीएलएफआई का एरिया कमांडर संतोष कंडुलना के दस्ते के साथ मुठभेड़ हो गयी. पहले पीएलएफआई की ओर से फायरिंग की गयी थी. इसके बाद जवाबी फायरिंग पुलिस बल की ओर से की गयी थी. थोड़ी देर में ही संतोष कंडुलना दस्ते को लोग भाग खड़े हुए थे.

थानेदार पर की गयी थी फायरिंग

मुठभेड़ के दौरान बंदगांव थानेदार सुबोध सिंह मुंडा, एसआई संजय कुमार राय, डुंडुंर  पुलिस पिकेट  प्रभारी और सैट टीम पर फायरिंग की गयी थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि टाकुब के आस-पास जंगल और पहाड़ी क्षेत्र में संतोष कंडुलना का दस्ता भ्रमणशील है.

इनकी बनी थी टीम

झारखंड जगुआर असाल्ट ग्रुप सुबोध सिंह मुंडा, थाना प्रभारी बंदगांव, पुअनि संजय कुमार राय, डुंडुंर  पुलिस पिकेट  प्रभारी एवं सैट टीम जिला बल की टीम बनायी गयी थी.

सर्च ऑपरेशन में ये मिला

सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस टीम को पिट्ठू, चटाई, उनकी ओर से उपयोग किए जाने वाले दैनिक समान के अलावा अन्य की सामानों को भी पुलिस टीम की ओर से  बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें- चाईबासा-हाटगम्हरिया सड़क एक माह में नहीं बनी तो आर्थिक नाकेबंदी : मधु कोड़ा

 

 

Advt

Related Articles

Back to top button