ChaibasaJamshedpurJharkhand

Chaibasa : पश्चिमी सिंहभूम में जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट, जगह-जगह फोर्स तैनात

Chakradharpur : पश्चिमी सिंहभूम जिला पुलिस जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट है. सुबह से विभिन्न स्थानों पर पुलिस की नजर है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किये गये है. पल-पल की खबर पर एसपी अशुतोष शेखर खुद मॉनिटरिंग कर रहे. कंट्रोल रूम से खासकर चाईबासा और चक्रधरपुर सहित पूरे जिले के संवेदनशील स्थानों पर निगरानी रखी जा रही है. इसके अलावा ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार खुफिया विभाग के रिपोर्ट के बाद जिला पुलिस को अलर्ट किया है. बताया गया है कि जिले में शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया जा सकता है. नमाज के बाद हंगामे की आशंका को देखते हुए सभी संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. उपद्रवियों के मन में दहशत पैदा करने के लिए चाईबासा पुलिस के साथ-साथ सीआरपीएफ एवं रैफ के जवानों को वैसे इलाके, जहां उपद्रव की आशंका बनी हुई थी, वहां तैनात किया गया है.

अग्नीपथ योजना और जुमे की नमाज को लेकर रेल मंडल भी अलर्ट
अग्निपथ योजना और जुम्मे की नमाज को लेकर रेल मंडल चक्रधरपुर भी अलर्ट पर है. चक्रधरपुर रेल मंडल मुख्यालय के रेलवे स्टेशन पुलिस छावनी में तब्दील हो गयी है. इसके अलावा रेलवे में प्रवेश करने वाले सभी रास्ते पर आरपीएफ के जवान तैनात है. चक्रधरपुर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि चक्रधरपुर मुख्यालय में पुलिस तैनात है. अभी तक कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

जिला पुलिस की सोशल मीडिया पर विशेष नजर
जिला पुलिस के द्वारा निर्देश दिया गया था कि सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट ने करें, वरना कार्रवाई की जायेगी. इसे लेकर पुलिस की टेक्निकल व साइबर सेल टीम की सुबह से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर है. यदि किसी के द्वारा भड़काऊ पोस्ट किया गया, तो उसके विरुद्ध कार्रवाई कि जायेगी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

ये भी पढ़ें- अग्निपथ योजना का विरोध: भाजपा नेताओं के घरों पर प्रदर्शनकारियों ने बोला धावा

Related Articles

Back to top button