ChaibasaJamshedpurJharkhand

Chaibasa : ऑपरेशन नारकोस की टीम ने राजगांगपुर रेलव स्टेशन से 10 किलो गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

Chakradharpur : चक्रधरपुर रेल मंडल अंतर्गत राजगांगपुर रेलवे स्टेशन से आरपीएफ ने शुक्रवार को 10 किलोग्राम गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. जिसकी बाजार कीमत 1 लाख रुपये है. गिरफ्तार युवक ओडिशा के सुंदरगढ़ जिला का रहने वाला है. उसका नाम श्याम सुंदर सिंह है. जिसके बाद कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर रेल मंडल में आरपीएफ के सहयोग से ऑपरेशन नारकोस के तहत विशेष अभियान चलाया जा रहा है. शुक्रवार की सुबह तकरीबन 7 बजे जीपी रेलवे स्टेशन पर देखा गया कि एक व्यक्ति अपने बैग में कुछ भारी सामान लेकर संदिग्ध रुप से आगे बढ़ रहा था. शक होने पर उसे हिरासत में लेकर जांच की गयी. जिसमें पता चला कि उसके पास मादक पदार्थ गांजा है. जांच करने पर युवक के बैग से 10 किलो गांजा के एक पैकेट सेलो टेप के साथ रैप किया मिला. आरोपी युवक को प्रतिबंधित गांजा के साथ आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग राजगांगपुर को सौंपा गया है. जिसके द्वारा कानून कार्रवाई करते हुए आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : जमशेदपुर के सैरात बाजार के दुकानदारों को बड़ी राहत, सरयू की पहल पर सचिव ने कहा- दुकानदार करें अपील, फैसले तक रहेगी यथास्‍थ‍ित‍ि

Related Articles

Back to top button