Jamshedpur

चाईबासा : अमला टोला में मंगसीर महोत्सव की धूम

Chaibasa : श्री राणी सती मंदिर कमेटी आमला टोला की ओर से मंदिर परिसर में मंगसीर नवमी महोत्सव का आयोजन किया गया. इस दौरान पहला और दूसरा दिन अभिषेक मिश्रा ने मंगल पाठ किया. तरह से तीसरे दिन शीतल कटारुका, चतुर्थी एवं पंचमी को हर्षिता डिडवानी, षष्ठी एवं सत्पमी को निशा सोनी, अष्टमी को शीतल कटारुका तथा नवमी को महामंगल पाठ मनोज मोनु शर्मा ने किया.

गजरा उत्सव और सिंदूर महोत्सव

किर्तन के बीच में गजरा उत्सव और  सिंदूर महोत्सव भी किया गया. मौके पर राधा कृष्ण की झांकी भी प्रस्तुत की गई. महानवमी पर सवामनी का प्रसाद, चुनरी महोत्सव, दादीजी का मुकवावा, दादीजी खजाना, छप्पन भोग के साथ झांकी के द्वारा दादीजी का जन्मोत्सव, विवाह की प्रस्तुति की गई. कार्यक्रम के संयोजक रमेश खिरवाल ने कहा की श्रृंगार शिव कुमार और विधुत व्यवस्था रवि कुमार की ओर से किया गया.

advt

ये थे मौजूद

कार्यक्रम में कमेटी के अध्यक्ष मुकुंद रुंगटा, संयुक्त सचिव अनिल मुरारका, कार्यक्रम संयोजक रमेश खिरवाल, श्रवण खोवाला, अशोक विजयवर्गी अनिल मुरारका, पवन चाणडक, मनोज शर्मा, अशोक नेवटिया, इन्द्र पसारी, अनुप केडिया, पवन चाण्डक, धीरज अग्रवाल, जोनी सर्राफ़, राकेश बुधिया, विनीता सर्राफ़ आदि मौजूद थे.

इसे भी  पढ़ें- ट्रेलर चालक को अगवा कर रॉड से हमला, 90 हजार छीन लेने का लगाया आरोप

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: