ChaibasaCrime NewsJharkhandNEWS

चाईबासा : दूसरी शादी के चक्कर में नवजात बेटी को पानी भरे बर्तन में डुबोकर मार डाला, आरोपी पिता गिरफ्तार

Chaibasa :  पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक पिता ने अपनी दो माह की मासूम बेटी को पानी से भरे बर्तन में डुबोकर मार डाला. वारदात के बाद आरोपी बाप हरिराम हेम्ब्रम मौके से फरार हो गया. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. घटना झींकपानी थाना क्षेत्र के नवागांव की है.

इसे भी पढ़ें – जानिए, झारखंड में बच्चों ने कैसे की ऑनलाइन पढ़ाई, 44 फीसदी तो पढ़ाई कर ही नहीं सके

झींकपानी के थाना प्रभारी रवि रंजन ने बताया कि हरिराम हेंब्रम ने अपने भाई के निधन के बाद अपनी भाभी से शादी कर ली थी. दो माह पहले हरिराम को उससे एक बच्ची भी हुई थी. इधर हरिराम दूसरी शादी करने के चक्कर में था.  इस बात पर घर में आये दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था. सोमवार शाम भी हरिराम हेंब्रम का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ. बताया जाता है कि हरिराम नशे की हालत में था. नशे और गुस्से में पागल हुए हरिराम ने अपनी दो माह की बेटी को घर के तसले में  रखे पानी में तब तक डुबोये रखा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गयी. बच्ची को मौत के घाट उतारने के बाद वह घर से फरार हो गया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही झींकपानी पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और बच्ची के शव को लेकर थाना ले आयी. रात भर हरिराम की तलाश में पुलिस  छापामारी करती रही. मंगलवार की सुबह गांव के बाहर से उसे धर दबोचा गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए
सदर अस्पताल भेज दिया है. आरोपी पिता को पुलिस कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही थी. बता दें कि पश्चिम सिंहभूम जिले में मामलू बातों पर हत्या की घटनाएं आम हैं. खैनी खिलाने और हड़िया पीने जैसे विवादों में बड़ी आसानी से हत्या जैसी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे दिया जाता है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर : हाल उत्पाद विभाग का, शराब जब्ती और राजस्व वसूली में आगे, पर धंधेबाजों की गिरफ्तारी में पीछे

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button