ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Chaibasa crime : अनजान लोगों को बाइक पर लिफ्ट देना पड़ा महंगा, ससुराल पहुंचने से पहले हो गया पांव-पैदल

Jamshedpur : ओडिशा के जाजपुर थाना क्षेत्र के इटघर का रहनेवाला पंकज पोलाई अपनी बाइक से ठीक-ठाक चक्रधरपुर स्थित अपने ससुराल जा रहा था. उसी बीच दो अनजान लोगों को उसे लिफ्ट देना उसे इस कदर भारी पड़ा कि ससुराल पहुंचने से पहले वह पांव-पैदल हो गया. बदमाशों ने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की, बल्कि बाइक के साथ रुपये और अन्य सामान भी लूटकर फरार हो गये. इस घटना के बाद पंकज मंझारी थाना का चक्कर काटने पर विवश है.

यह है मामला

घटना के शिकार पंकज पोलाई का कहना है कि वह बुधवार की देर शाम अपनी हीरो एक्सट्रिम ओडी बाइक (संख्या011डब्ल्यू 2801) से ससुराल जाने के लिये घर से निकला था. इस बीच पश्चिम सिंहभूम जिले के मंझारी स्थित भागाबिला घाटी पहुंचने पर रात के अंधेरे में दो लोगों ने इशारा कर उससे लिफ्ट मांगी. इस पर पंकज ने भी अपनी बाइक रोक दी और दोनों को उस पर बैठाकर आगे की ओर बढ़ चला. उसके कुछ आगे ही सड़क पर दो अन्य लोग मिले, जिन्होंने घेरकर जबरन पंकज की बाइक रोक ली. पंकज के होश तब और उड़ गये जब उससे लिफ्ट लेनेवाले दो लोग भी बाइक रोकनेवालों से जा मिले और गाली-गलौज करते हुये पंकज से मारपीट करने लगे. फिर उसकी बाइक के अलावा 33 सौ रुपये और अन्य सामान लूटकर चारो चाईबासा की ओर फरार हो गये.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

पुलिस जुटी मामले की जांच में

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

उसके बाद घटना के शिकार पंकज पोलाई किसी तरह मंझारी थाना पहुंचा और घटना की लिखित शिकायत दर्ज करायी. मंझारी थाना प्रभारी विक्रम तिग्गा के मुताबिक पुलिस मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की पहचान की कोशिश के साथ उनकी धर-पकड़ को लेकर पुलिस तत्परता से कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- Panchayat Election 2022 : आमसान से बरसती आग भी नहीं रोक पाया मतदाताओं का उत्साह, मतदान केन्द्रों पर उमड़ी भीड़

Related Articles

Back to top button