ChaibasaJamshedpurJharkhandSports

Chaibasa : राष्ट्रीय योग ओलंपियाड में भाग लेने के लिए नगरपालिका बंगला मध्य विद्यालय का छात्र चाड़ा बिरूली नयी दिल्ली रवाना

Chaibasa : 18 से 20 जून तक नयी दिल्ली में आयोजित होनेवाले “राष्ट्रीय योग ओलंपियाड-2022” में भाग लेने के लिए चाड़ा बिरुली मंगलवार को नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गया. चाड़ा बिरुली चाईबासा स्थित नगरपालिका बंगला मध्य विद्यालय के कक्षा सातवीं का छात्र है. विद्यालय परिसर से निजी वाहन द्वारा उसे रांची के लिए रवाना किया गया. रांची से वह रेलमार्ग द्वारा राज्य के अन्य प्रतिभागियों के साथ आज अपराह्न दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगा.

इससे पूर्व विद्यालय परिसर में आयोजित एक सादे समारोह में विद्यालय के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं बच्चों ने चाड़ा बिरुली को शुभकामनाएं दी. विद्यालय के प्रधानाध्यापक असीम कुमार सिंह कक्षा सातवीं की वर्ग शिक्षिका अलका किरण ने चाड़ा को आवश्यक सामग्री एवं निजी खर्च के लिए कुछ राशि मुहैया कराते हुए उसे विदा किया. इस अवसर पर चाड़ा बिरुली के योग शिक्षक सुमित विश्वकर्मा भी मौजूद थे, जिनके सानिघ्य में रहकर चाड़ा आज इस मुकाम तक पहुंचा है. योग शिक्षक सुमित विश्वकर्मा चाड़ा बिरुली को छोड़ने रांची जा तक जायेंगे, ताकि उसे सुरक्षित राज्य टीम को दिल्ली ले जाने वाले नोडल शिक्षक के हवाले किया जा सके.

ये भी पढ़ें- Rahul Suicide Case : प्रदीप चूड़ीवाला की क्वैशिंग पिटीशन हाईकोर्ट में खारिज

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button