ChaibasaJharkhand

Chaibasa : मझगांव में मछली व्यापारियों के दो गुटों में खूनी भिड़ंत, आधा दर्जन लोग घायल

Chaibasa :  पश्चिम सिंहभूम के मझगांव में मछली व्यापारियों के दो गुटों के बीच बुधवार को हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये. घायलों का इलाज मझगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. घटना की शुरुआत मछली व्यापारी आमिर और आफताब के लोगों के बीच बुधवार सुबह करीब 6 बजे चाईबासा में मछली बेचने को लेकर विवाद से हुई और इसकी सूचना मझगांव पहुंचते ही मुख्य चौक पर दोनों गुट में बहस के साथ मारपीट शुरू हो गयी. तलवार, छड़, डंडा और चाकू से लैस दोनों गुटों के लोग आपस में भिड़ गये. मझगांव पुलिस ने मुख्य चौक पहुंच कर दोनों गुट के लोगों को हटाया और घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया.

advt

मारपीट में इन्हें आयी है चोट

घायलों में आफताब गुट से मोजफ्फर हुसैन, नसीउल्लाह, अब्दुल अहद, मो समीउल्लाह और मताल शामिल हैं, जबकि आमिर गुट से मो नजीम अख्तर, रेहान अहमद, सरवर आलम सर और उप प्रमुख अजीम अख्तर को चोटें आयी हैं. मारपीट में ज्यादातर घायलों के सिर फूट गये हैं.

चाईबासा में मछली बिक्री से हुई शुरुआत

विवाद की शुरुआत बुधवार सुबह 6 बजे चाईबासा में मछली की बिक्री को लेकर हुई. दोनों गुट के लोग मछली एक व्यापारी को बेच रहे थे. इसी दौरान दाम के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. फोन से दोनों गुट के लोगों ने मझगांव में इसकी जानकारी दी इसके बाद वहां दोनों गुटों के बीच खूनी संघर्ष शुरु हो गया.

मारपीट की सूचना मिलते ही मझगांव पुलिस मुख्य चौक पहुंची. पुलिस को देख सभी लोग भाग निकले. कुछ लोग घायल अवस्था में पड़े हुए थे, जिन्हें पुलिस ने उठाकर मझगांव रेफरल अस्पताल पहुंचाया. मझगांव बस्ती के अंदर चारों ओर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हालात को देखते हुए कुमारडुंगी पुलिस व इंस्पेक्टर एमपी सिंह भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. दोनों गुटों की तरफ से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गयी है. पुलिस मामले और दोषियों की जांच-पड़ताल में जुटी है.

इसे भी पढ़ें – रैफ की 106वीं बटालियन ने मनाया 32वां स्थापना दिवस, शहीदों को श्रद्धांजलि समेत कई कार्यक्रम आयोजित

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: