ChaibasaJharkhand

चाईबासा :  अर्जुन मुंडा का फर्जी पीए बन कर लोगों को ठगने के आरोप में  भाजयुमो नेता गिरफ्तार

विज्ञापन

Chaibasa :  केंद्रीय आदिवासी कल्याण मंत्री सह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा का पीए बनकर क्षेत्र में लोगों को ठगने और फर्जीवाड़ा  करने के आरोप में पश्चिमी सिंहभूम का भाजयुमो नेता आज अरेस्ट कर लिया गया. जिला उपाध्यक्ष एवं प्रदेश आमंत्रित सदस्य के रूप में काम करने वाले इस व्यक्ति का नाम सत्यपाल बेहरा है.

इसे भी पढ़ेंः Pakur: विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल

advt

एसडीपीओ अमर कुमार पांडे ने बताया कि सत्यपाल बेहरा केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के नाम लेटर पेड बनाकर अधिकारियों और व्यपारियों से रुपये ठगता था. अधिकारी-पदाधिकारियों का तबादला कराने का भी आश्वासन देता था. इस मामले में चाईबासा मुफ्फसिल थाना पुलिस ने सत्यपाल बेहरा को गिरफ्तार किया है.

अर्जुन मुंडा को दी गयी थी जानकारी

मामले की जानकारी केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को भी मिली थी. लेकिन कोई साक्ष्य नहीं मिल पा रहा था. पार्टी और केंद्रीय मंत्री का नाम बदनाम करने की शिकायत पर पार्टी के कार्यकर्ता ने ही पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने पूछताछ के नाम पर सत्यपाल बेहरा गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः Jharkhand: सुमन गुप्ता बनीं आइजी प्रोविजन, चार आइपीएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार

adv

कड़ाई से पूछताछ करने के बाद सत्यपाल बेहरा ने पुलिस के सामने कई खुलासे किये. उसने बताया कि उसके पास केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का पीए प्रतिनिधि बनाने का फर्जी अनुशंसा पत्र और लेटर पेड है. जिसके बाद सत्यपाल को लेकर पुलिस  सत्यपाल बेहरा के घर जैंतगढ़ पहुंची. और उसकी दुकान पर छापेमारी की.

पुलिस ने दुकान से सभी फर्जी दस्तावेज और लेटर पेड बरामद कर लिया. छापेमारी में मुफस्सिल थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह, रविंद्र पांडे, आशीष कुमार गौतम और सशस्त्र बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंः धनबाद नगर निगम :  शौचालय निर्माण में 955 लाभुकों को किया गया 12,000 की जगह 18,000 का भुगतान

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close