Chaibasa

चाईबासा : मदद करने के नाम पर बदल दिया एटीएम कार्ड, गिरफ्तार

Chaibasa : चाईबासा के एचडीएफसी बैंक के एटीएम से कार्ड बदलकर रुपये की निकासी करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने अलग-अलग बैंकों का 16 एटीएम कार्ड, कार समेत अन्य सामानों को भी बरामद किया है.

मदद करने का दिया था झांसा

गुरुवार को एक युवक एटीएम कार्ड से रुपये निकालने के लिये गया था. रुपये नहीं निकल पाने पर वह बाहर निकल रहा था. इस बीच पीछे खड़ा एक अभिषेक कुमार सिंह ने कहा कि  वह कुछ मदद कर सकता है. इसके बाद उसने उसका एटीएम कार्ड ले लिया और अपने साथी को पकड़ा दिया. रुपये नहीं निकल पाने पर अभिषेक ने कहा कुछ गड़बड़ी है. इसके बाद एटीएम कार्ड को वापस कर दिया. इसपर युवक ने कहा कि यह उसकी एटीएम नहीं है.

पुलिस को किया फोन

Sanjeevani

घटना के समय युवक का संदेह होने पर इसकी जानकारी चाईबासा सदर थाने की पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है. अभिषेक ने पुलिस को बताया कि वह चतरा के हराही गांव का रहने वाला है.

ये हुआ बरामद

एसबीआई का 6 एटीएम कार्ड, एक्सिस बैंक का 2 एटीएम कार्ड, एचडीएफसी का एक टीएम कार्ड, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का एक एटीएम कार्ड, यूनियन बैंक का एक एटीएम कार्ड, केनरा बैंक का एक एटीएम कार्ड, पीएनबी का एक एटीएम कार्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा का एक एटीएम कार्ड, एक एटीएम स्वैप मशीन, एक मोबाइल और एक कार बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें- BIG NEWS : पटना-गुवाहटी-बीकानेर एक्सप्रेस बंगाल में हुई दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोगों की मौत, बड़ी संख्या में घायल हुए हैं लोग

Related Articles

Back to top button