Education & Career

सरला बिरला विवि में एमबीए के विद्यार्थियों को दिया गया सर्टिफिकेट

Ranchi: सरला बिरला विश्वविद्यालय के सभागार में शैक्षणिक सत्र 2018-19 के एमबीए एवं सत्र 2019-20 डिप्लोमा योगा के पास आउट छात्रों का सर्टिफिकेट डिस्ट्रीब्यूशन समारोह आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सरला बिरला विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति विजय कुमार, विशिष्ट अतिथि के रूप में बीकेबीआइटी, पिलानी के पूर्व निदेशक प्रोफ़ेसर पीएस भटनागर, मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी डॉ प्रदीप कुमार वर्मा आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ गोपाल पाठक की अध्यक्षता में संपन्न हुआ.

इस अवसर पर अपने संबोधन में विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति विजय कुमार ने कहा कि प्रमाणपत्र वितरण एक विश्वविद्यालय का औपचारिक और पवित्र शैक्षणिक कार्य है. यह कार्यक्रम संस्था की आत्मा है.

इसे भी पढ़ें :JRD TATA ने PM इंदिरा गांधी को भेजा था परफ्यूम, जानें क्या मिला था जवाब

यह एक ऐसे दिन का प्रतीक है जब संपूर्ण शिक्षा समाज अपना ध्यान अपने होने के कारण पर केंद्रित करता है. गर्व की बात है उपलब्धियों को साझा करने के लिए आज हम सब एकजुट हैं.

advt

विश्वविद्यालय के मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी डॉ प्रदीप कुमार वर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विश्वविद्यालय से पास आउट हुए छात्रों की जीवन की अब नयी यात्रा शुरू हो रही है, जिसमें प्रतिभा का विशेष रोल रहनेवाला है.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो डॉ गोपाल पाठक ने छात्रों को जीवन में सफलता की कामना करते हुए कहा कि केवल परीक्षा में सफल होना ही सफलता नहीं है.

इसे भी पढ़ें :26 जुलाई तक होम सेंटर में लें मैट्रिक-इंटर की प्रैक्टिकल परीक्षाः जैक

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: