JharkhandJharkhand PoliticsLead NewsRanchi

केंद्रीय एजेंसियां और चुनाव आयोग को केंद्र ने बनाया अपना मोहराः झामुमो

Ranchi: झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य सोमवार को गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर जमकर बरसे. प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ये विडंबना ही है कि एजेंसी क्या काम कर रही है या करने जा रही है, उससे पहले सांसद का ट्वीट आ जाता है. आखिर संविधान में कौन सी ऐसी व्यवस्था बनायी गयी है कि देश का एक सांसद केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई के बारे में जानकारी देते रहते हैं. एजेंसी क्या करेगी, उसके क्या FACT FINDING हैं, इससे संबंधित एजेंसी के अधिकारी नहीं बोलते, पर सांसद निशिकांत दुबे बोल देते हैं. इसका मतलब यह है कि कहीं न कहीं एक सुनियोजित तरीके से कहानी गढ़ी गयी है. ऐसा लगता है कि केंद्रीय एजेंसी व चुनाव आयोग को केंद्र ने अपना मोहरा बना रखा है.

इसे भी पढ़ें: पुलिस ने संदीप थापा समेत चार अपराधियों को भेजा जेल

राज्य सरकार को अस्थिर करने का प्रयास

Catalyst IAS
SIP abacus

श्री भट्टाचार्या ने कहा कि सांसद को किसने बता दिया कि पहला और दूसरा विकेट गिर गया है. भाजपा राजनीतिक लड़ाई नहीं कर पा रही है तो सरकार को अस्थिर करने के लिये नये-नये हथकंडे अपना रही है. इस तरह की बातें कहीं न कहीं राज्य के संघीय ढांचे को तोड़ने का प्रयास हो रहा है. लोकतंत्र को समाप्त करने की साजिश रची जा रही है.

Sanjeevani
MDLM

केंद्रीय एजेंसी सांसद को करते हैं रिपोर्ट

आश्चर्य की बात यह है कि किसका मैसेज किसको गया, जो मैसेज भेजा गया उसका टेक्सट क्या है वो भी सांसद को पता है. इसका मतलब यह है कि केंद्रीय एजेंसी कहीं न कहीं सांसद निशिकांत दुबे को ही रिपोर्ट कर रही है. जिस कारण उन्हें यह सब जानकारी पहले से हो रही है.

इसे भी पढ़ें : केन्द्र सरकार के विरोध में झामुमो का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

Related Articles

Back to top button