न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सत्ता का सेमीफाइनलः पांच राज्यों के चुनावी नतीजों के बाद रांची कांग्रेस मुख्यालय में जश्न

122

Ranchi: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों से कांग्रेस काफी उत्साहित है. छत्तीसगढ़ में जहां रमन राज को समाप्त करने में कांग्रेस कामयाब दिख रही है. वही राजस्थान में भी राजे के हाथ से सत्ता निकल रही है. हालांकि, अबतक के नतीजों में मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर दिख रहे हैं. दो राज्यों में बहुमत की ओर बढ़ रही कांग्रेस की जीत का जश्न झारखंड में भी मनाया गया.

राजधानी रांची में कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. शुरुआती रुझान आने के साथ ही पार्टी ऑफिस में पटाखे छुटने लगे. नेता और कार्यकर्ता एक-दूसरे को जीत की बधाई देते नजर आये. इस दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के लिए खूब नारे लगे. राहुल-सोनिया जिंदाबाद के नारों से पार्टी ऑफिस गूंज उठा. वही नेताओं ने जीत का सेहरा राहुल गांधी की सिर बांधा.

ये आगाज, अंजाम बाकी है- गीता कोड़ा

कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन से खुश पार्टी नेता गीता कोड़ा ने कहा कि पांच राज्यों में कांग्रेस का प्रदर्शन, एक आगाज है, अंजाम अभी बाकी है. 2019 के आम चुनाव की ओर इशारा करते हुए उन्होंने न्यूज विंग से खास बातचीत में कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को अब चुनाव के लिए कमर कस लेना है. साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी जहां कांग्रेस पर उचित नेतृत्व के अभाव की बात करती है, वही इस नतीजे ने उन्हें करारा जवाब दिया है.

इसे भी पढ़ेंःअफसर बता रहे लिंक फेल होने से समय पर नहीं मिली सैलरी, जबकि खजाने…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: