न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

CBSE मुद्दे पर राहुल की मोदी को सलाह, कहा- छात्रों-अभिभावकों के लिए दूसरी पुस्तक लिखें

9

New Delhi : सीबीएसई मुद्दे के तूल पकड़ने के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उन छात्रों एवं अभिभावकों के लिए दूसरी पुस्तक लिखने की सलाह दी जिनकी जिदंगी परीक्षा पत्र लीक होने से ‘तबाह’ हो गयी है. राहुल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री ने छात्रों को परीक्षा के दौरान तनाव से राहत देने के बारे में शिक्षा देने के लिए एक पुस्तक ‘एक्जाम वारियर्स’ लिखी थी.

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री ने झारखंड का नियम बनने के बाद बिहार के नियम की गलत व्याख्या कर भ्रष्टाचार करने के आरोपी मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी को दी क्लीन चिट

राहुल ने ट्वीट में मोदी की पुस्तक ‘एक्जाम वारियर्स’ और उनकी फोटो को किया टैग

उन्होंने कहा कि अगला कदम : एक्जाम वारियर्स 2, छात्रों एवं अभिभावकों को परीक्षा पत्र लीक होने के कारण उनका जीवन तबाह होने के बाद उन्हें तनाव राहत के बारे में शिक्षा देने के लिए एक पुस्तक. राहुल ने अपने इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री मोदी की पुस्तक ‘एक्जाम वारियर्स’ तथा उनकी तस्वीर को भी टैग किया है.

इसे भी पढ़ें-  एक अप्रैल से नहीं बढ़ेंगे बिजली के दाम, निकाय चुनाव के बाद पांच गुणा होगा टैरिफ

दिल्ली में स्टूडेंट्स और अभिभावकों का प्रदर्शन जारी

इधर दिल्ली में शुक्रवार को भी स्टूडेंट्स और अभिभावकों का प्रदर्शन जारी है. छात्रों ने सीबीएसई ऑफिस के बाहर तिरंगा झंडा लेकर प्रदर्शन किया.  स्टूडेंट्स ने दोबारा परीक्षा कराने के फैसले के विरोध में सीबीएसई प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के घर तक मार्च निकाला है. प्रदर्शन के कारण मंत्री जावडे़कर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस बीच सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस पार्टी से संबद्ध स्टूडेंट्स यूनियन NSUI भी छात्रों के इस प्रदर्शन में शामिल हो गया है. सीबीएसई दफ्तर के बाहर रैपिड ऐक्शन फोर्स (RAF) की तैनाती की गई है. दिल्ली ही नहीं, देश के कई शहरों में छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं. छात्रों का गुस्सा इस बात को लेकर है कि सीबीएसई की गलतियों के कारण उन्हें परेशान होना पड़ रहा है. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: