Khas-KhabarLead NewsNationalTop StoryTRENDING

आबकारी नीति मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित 15 के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR

New Delhi: आबकारी नीति मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास सहित दिल्ली-एनसीआर में 21 स्थानों पर सीबीआई की पिछले 10 घंटे से छापेमारी जारी है. इस बीच सीबीआई से जुड़े एक अधिकारी के हवाले से बताया जा रहा है कि कथित आबकारी घोटाले में सीबीआई ने अपनी एफआईआर में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया सहित 15 आरोपियों के नाम शामिल किए हैं.वहीं सीबीआई की इस कार्रवाई का कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने समर्थन किया है.

सीबीआई के बाद अब ईडी की एंट्री 

आबकारी नीति और उससे जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई के बाद अब ईडी की एंट्री भी होने वाली है.ईडी मुख्यालय द्वारा सीबीआई को खत लिखा गया है. ईडी जल्द ही सीबीआई द्वारा दर्ज इस केस को अपने हाथों में ले सकती है.बताया जा रहा है कि ईडी ने सीबीआई द्वारा दर्ज एफआईआर की कॉपी समेत अन्य दस्तावेजों की कॉपी की मांग की है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़े: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के घर सीबीआई की दबिश, 20 जगहों पर पहुंची सीबीआई की टीम

छापों को राजनीतिक हथकंडा बनाना निंदनीय: अखिलेश यादव

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास व कार्यालयों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि छापों को राजनीतिक हथकंडा बनाना निंदनीय है.

पहली बार नहींसात साल में कई बार कराई गई कार्रवाई
इससे पूर्व सीएम केजरीवाल ने कहा कि अड़चने तो बहुत आएंगी. पिछले सात साल में मनीष के ऊपर कई बार कार्रवाई कराई गई. ये पहली बार नहीं है.लेकिन इनके हाथ कुछ नहीं लगा. इस बार भी कुछ हाथ नहीं लगेगा. हम अड़चनों से डरने और रुकने वाले नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button