Fashion/Film/T.VNational

रिया से तीसरे दिन भी CBI का सवाल-जवाब, सुशांत के परिवार वालों से भी पूछताछ की तैयारी

विज्ञापन

Mumbai: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से रविवार को लगातार तीसरे दिन सवाल-जवाब कर रही है. पिछले दो दिनों से रिया से सुशांत सुसाइड मामले में पूछताछ की जा रही है. इसी क्रम में तीसरे दिन भी यह पूछताछ जारी है. रिया के अलावा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के स्टाफ से भी CBI की टीम ने कई राज उगलवाए हैं. वहीं इस मामले को लेकर अब सीबीआइ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से भी पूछताछ करने की तैयारी में है.

इसे भी पढ़ें- ट्राई जंक्शन पर तीन बड़े नक्सली बने पुलिस के लिए चुनौती

सुशांत के परिवार से भी पूछताछ की तैयारी

CBI जल्द ही सुशांत की बहन स्वेता सिंह और उनके पति से पूछताछ कर सकती है. इसके अलावा सुशांत की बहन मीतू सिंह और पिता से भी इस मामले में सवाल-जवाब किये जा सकते हैं. गौरतलब है कि मीतू 8 से 12 जून तक अपने भाई सुशांत सिंह के साथ ही थीं. उनसे इन पांच दिनों के दौरान हुए घटनाक्रम के बारे में पूछा जा सकता है. रिया ने सुशांत के परिवार वालों पर कई आरोप लगाए हैं. इन आरोपों को लेकर भी सीबीआइ सुशांत के परिवार वालों से पूछताछ कर सकती है. मालूम हो कि  रिया पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.

इसे भी पढ़ें- मन की बात में बोले PM- लोकल को बनाना है वोकल, देश के युवा बनायें एप्स और गेम्स

रिया के भाई से भी पूछताछ

रिया के भाई शोविक को लगातार चौथे दिन CBI ने पूछताछ के लिए तलब किया है. रिया और उसका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में पहुंचे. जांच दल यहीं ठहरा हुआ है. मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस पहुंचीं. राजपूत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे.

जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी. इसके बाद अभिनेत्री पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे. सीबीआइ की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी.

इसे भी पढ़ें- देश में रिकॉर्ड 78 हजार से अधिक केस, संक्रमितों का आंकड़ा 35 लाख के पार

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button