JharkhandLead NewsRanchi

रामगढ़ में उमा देवी की मौत का मामलाः भाजपा ने कहा- सरकारी संरक्षण में राज्य में बढ़ा पुलिसिया आतंक

Ranchi : रामगढ़ के बड़की पोना गांव में गुरुवार की रात वृद्धा उमा देवी (75 वर्ष) की मौत हो गयी थी. इसे लेकर शुक्रवार को दिन भर वहां तनाव की स्थिति बनी रही. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने भी शुक्रवार को बड़की पोना गांव के केतारी टोला का दौरा किया. इसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि उमा देवी के परिजनों के मुताबिक पुलिस ने उमा के साथ दुर्व्यवहार किया था. पुलिस जैसी भद्दी गालियां दे रही थी, वैसी भाषा गुंडे भी नहीं बोलते. पुलिस के लोग महिलाओं के हाथ पकड़ कर जोर जबरदस्ती भी कर रहे थे. पुलिस के इन कारनामों से गांव मे भय व्याप्त है. दहशत से अधिकांश घरों में ताले लटके हुए है. पुलिस का काम जनता की हिफाजत करना है जबकि राज्य सरकार के इशारे पर निर्दोषों को सताया जा रहा है. उनके साथ प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, डॉ प्रदीप वर्मा, पार्टी के रामगढ़ जिलाध्यक्ष सहित अन्य नेता भी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – रांची में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर का होगा निर्माण, कैबिनेट की मंजूरी

advt

जानलेवा साबित हो रही सरकार

दीपक प्रकाश के मुताबिक हेमंत सरकार में दिनों दिन पुलिसिया आतंक बढ़ रहा है. पुलिस जनता के लिए सहारा बनने के बजाय आतंक बनती जा रही. पुलिस गिरफ्तारी के लिए रात को दरवाजा तोड़ कर घुसती है. इससे पता चलता है कि यह कानून का राज नहीं, बल्कि जंगल राज का उदाहरण है. आज बड़की पोना की जनता ही नहीं बल्कि पूरे राज्य की जनता दहशत में है. राज्य में उग्रवादियों, अपराधियों की तूती बोल रही है. आम आदमी हताश, भयभीत और परेशान है. राज्य में व्यवसायियों से खुलेआम फिरौती मांगी जा रही. उद्योग धंधे बंद हो रहे. उग्रवादी फिर से सिर उठा चुके हैं. बहन बेटियों के साथ सामूहिक बलात्कार की घटनाएं आम घटना बन चुकी हैं. हेमंत सरकार जान बचानेवाली नहीं बल्कि जान लेनेवाली सरकार साबित हो रही है.

इसे भी पढ़ें – महीने में एक दिन गांव में रात बितायेंगे भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारी, किसानों को बतायेंगे आत्मनिर्भर होने का मंत्र

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: