DeogharJharkhandLead NewsNEWSRanchi

वायरल ऑडियो में सांसद को गाली प्रकरणः दीपक प्रकाश करेंगे मानहानि का केस

Ranchi:  साहिबगंज जिले के एक पुलिस अधिकारी का एक ऑडियो इन दिनों खूब वायरल है. कहा जा रहा है कि इसमें दो लोगों के बीच हो रही बातचीत में एक साइड से आवाज बरहरवा डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा की है. लगभग डेढ़ माह पुराने इस ऑडियो में साहेबगंज में पदस्थापित रही दारोगा स्व. रूपा तिर्की के कैरेक्टर पर उंगली उठायी गया है. भद्दी-भद्दी टिप्पणी की गयी है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश के बारे में भी बात करते हुए उन्हें गालियां दी गयी हैं. दीपक ने इसे गंभीरता से लिया है. हंसडीहा (गोड्डा) में रविवार को मीडिया से उन्होंने कहा कि ऑडियो में उन्हें गालियां दिये जाने की बात सामने आयी है. बतौर सांसद वे अब मानहानि का केस पार्लियामेंट में करेंगे. इसके बाद जल्द ही संलिप्त लोगों को अपनी हैसियत का पता लग जायेगा.

इसे भी पढ़ेंःविधानसभा तक में नमाज पढ़ने की व्यवस्था, इधर-बाबा मंदिर के आसरे जीने वाले हैं भुखमरी के शिकार, होगा आंदोलनः दीपक प्रकाश

advt

अबुआ राज नहीं, बबुआ राज

दीपक प्रकाश ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि यहां की एक बेटी रुपा तिर्की जो अपराधियों की साजिश के चलते अपनी जान गंवा बैठी. अब मरने के बाद भी उसके चरित्र को लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं. उसे गंदी गंदी गालियां दी जा रही हैं. राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत भयावह है. यह सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. राज्य सरकार तुष्टीकरण की राजनीति करने पर लगी हुई है. प्रदेश भाजपा इसका विरोध करेगी. वास्तव में अभी राज्य में अबुआ राज नहीं, बबुआ राज चल रहा है.

इसे भी पढ़ेंःरिम्स में रैगिंग, जूनियर व सीनियर भिड़े, पुलिस तैनात

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: