Crime NewsHazaribaghJharkhand

बलात्कार के आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज, जेल

लड़की को फोन कर बुलाया और तीन लड़कों ने किया था दुष्कर्म

advt

Hazaribag: चौपारण प्रखण्ड के झापा पंचायत के ग्राम बिसनपुर के तीन युवकों को बलात्कार के आरोप में चौपारण थाना कांड संख्या 184/21 धारा 376 भादवि एवं 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया.

गैंगरेप के मुख्य आरोपियों में अर्जुन साव व दो नाबालिग हैं. सूत्रों के अनुसार पीड़ित लड़की के साथ आरोपी अर्जुन की फोन पर कई बार बातचीत होती रही है. इसी क्रम में बीते बुधवार को लगभग 11-12 बजे अर्जुन ने लड़की को फोन कर के लॉकडाउन में बंद पड़े शहीद भगत सिंह हाई स्कूल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

advt

इसी दौरान स्कूल के गार्ड तुलसी साव और महेंद्र पासवान पहुंच गये और इनको पकड़ लिया. इसमें तीनों लड़के भागने में सफल रहे वही लड़की को पकड़ कर स्कूल के एक कमरे में बंद कर दिया गया.

इसे भी पढें :कोविड के कारण अनाथ बच्चों का सरकार रखेगी ध्यानः मुख्यमंत्री

advt

मामला रफा दफा करने को लेकर तीन घन्टों तक चला ड्रामा

फिर पूरे स्कूल प्रबंधन को बुलाया गया. सभी ने मिल कर लड़कों के अभिभावकों को बुलाया. लड़की के अभिभावक को भी बुलाया गया. समझौते को लेकर घन्टों ड्रामा चलता रहा. वही लड़की के पिता और वहां के वार्ड सदस्य ने बताया कि हमलोग लड़की को ले जाना चाह रहे थे पर स्कूल से लडक़ी को छोड़ने को तैयार नहीं हुए और इसी बीच चौपारण पुलिस पहुंच गई.

वार्ड सदस्य जाबिर ने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने हमलोगों को ना तो लड़की से मिलने दिया और ना ही लेकर जाने दिया. पुलिस के आने के बाद मामला बिगड़ते देख लड़की पुलिस को सौंप दी गई.

इसे भी पढें :बन्ना गुप्ता ने दिया सभी जिलों में ऑक्सीजन बैंक बनाने का निर्देश

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: