न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

केजरीवाल और सिसोदिया पर सीएस मारपीट मामले में पुलिस कर रही चार्जशीट की तैयारी !

83

NewDelhi : दिल्ली के अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुसीबत बढ़नेवाली है. खबरों के अनुसार इन दोनों पर दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ की गयी कथित मारपीट को लेकर दिल्ली पुलिस चार्जशीट दाखिल करने की कवायद में हैं. सूत्रों के अनुसार पुलिस की चार्जशीट में अरविंद केजरीवाल और  मनीष सिसोदिया के खिलाफ साजिश के तहत मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमला कराने का आरोप लगाया गया है. बता दें कि इस मामले में यदि वे दोषी पाये जाते हैं, तो उन्हें अधिकतम तीन साल की सज़ा हो सकती है. सूत्रों के अनुसार इसी साल 19 फरवरी की रात सीएम आवास पर मुख्य सचिव के साथ हुई कथित मारपीट के मामले में पुलिस कुछ लोगों के बयान और सबूतों के आधार पर चार्जशीट तैयार कर रही है.

 इसेे  भी  पढ़ें  : पीएनबी घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी को भारत आने पर मॉब लिंचिंग का डर

चार्जशीट में अरविंद केजरीवाल,  मनीष सिसोदिया व 11 और विधायकों के नाम 

जानकारी के अनुसार  चार्जशीट में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के अलावा 11 और विधायकों के नाम हैं. सूत्रों बताते हैं कि पुलिस अगले माह अपनी चार्जशीट कोर्ट में दायर कर सकती है. जान लें कि 19 फरवरी 2018 को केजरीवाल के आवास पर राशन कार्ड व अन्य मुद्दों पर आयोजित बैठक के दौरान मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित रूप से मारपीट की गयी. अंशु प्रकाश का आरोप है कि इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वहां मौजूद थे और वह तमाशाबीन बने रहे. इस घटना के बाद दिल्ली के आईएएएस अधिकारियों ने केजरीवाल सरकार और मंत्रियों से मिलना बंद कर दिया था. अधिकारियों के इस बर्ताव को लेकर सीएम केजरीवाल ने तीन मंत्रियों के साथ एलजी ऑफिस पर धरना दिया था. यह भी बता दें कि हाइकोर्ट ने एलजी ऑफिस पर दिये जा रहे धरने पर सवाल उठाया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: