Crime News

शराब की तस्करी करने के लिए लूटी गयी थी मेडिका हॉस्पिटल के वाइस प्रेसिडेंट की कार, दो गिरफ्तार

विज्ञापन

Ranchi : मेडिका हॉस्पिटल के वाइस प्रेसिडेंट की कार शराब की तस्करी करने के लिए लूटी गयी थी. इस मामले में रांची एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अपराधियों में ओम वर्मा और मो आशिक शामिल हैं.

दोनों अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और गोली, लूटी गयी होंडा सिटी कार सहित कई अन्य सामान बरामद किये हैं. गौरतलब है कि बीते 22 अगस्त की रात बाइक सवार अपराधियों ने मेडिका हॉस्पिटल के वाइस प्रेसिडेंट अनिल कुमार की कार लूट ली थी. यह घटना कांके थाना क्षेत्र स्थित रिंग रोड में हुई थी. मेडिका अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट अनिल कुमार और मार्केटिंग हेड गौरव शर्मा से हथियार के बल पर लूट की घटना हुई थी.

इसे भी पढ़ें – झारखंड : नौकरी मांग रहे 8, 40, 991 लोग और वैकेंसी है महज 93 हजार

advt

शराब की तस्करी करने के लिए लूटी गयी थी कार

गिरफ्तार हुए दोनों अपराधियों से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया की इन लोगों के द्वारा कार को लूटने के बाद हजारीबाग के तरफ ले जाया गया था. जिसमें अवैध शराब भर कर बिहार भेजने की योजना थी. हजारीबाग से वापस लौटने के दौरान 29 अगस्त को ओरमांझी के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस दुर्घटना में ये दोनों अपराधी बाल-बाल बच गये. इसी दौरान 18 सितंबर की रात दूसरी गाड़ी लूटने के लिए दोनों का अपराधी होचर पुल के पास पहुंचे थे. इसी दौरान पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – झारखंड के अन्य आपराधिक गैंग की तुलना में सुजीत सिन्हा गैंग का बढ़ा उत्पात

क्या है मामला

मेडिका अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट अनिल कुमार और मार्केटिंग हेड गौरव शर्मा बीते 22 अगस्त की रात सीआरपीएफ कैंप, सैम्बो से मेडिका अस्पताल लौट रहे थे. इसी दौरान अनिल कुमार के मोबाइल पर कॉल आया और उन्होंने कार की स्पीड धीमी कर दी. वो फोन पर बात कर रहे थे इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी उनकी कार के पास पहुंचे. अपराधियों ने अनिल कुमार को हथियार दिखाते हुए गाड़ी से उतरने के लिए कहा. हथियार देख अनिल और गौरव दोनों ही कार से उतर गये. इसके बाद अपराधियों ने कार और उनके पास से पैसे लूट लिये. साथ ही उनके मोबाइल फोन भी छीन लिये. घटना के बाद कार लेकर दोनों अपराधी मौके से फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें – बोकारो : धनबाद एसीबी की टीम ने पंचायत सेवक को घूस लेते किया गिरफ्तार

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button