Fashion/Film/T.VJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

कैप्टेन कूल MS Dhoni जल्द ही नजर आयेंगे नये रोल में, पत्नी साक्षी ने दिया हिंट

Naveen Sharma

Ranchi : दुनिया के सबसे सफल और लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ियों में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी शामिल हैं. धौनी ने कप्तान के तौर पर भारतीय टीम को 28 साल बाद क्रिकेट वर्ल्ड कप जीताया था. इतना ही नहीं ICC के तीनों टूर्नामेंट किसी देश को जीतानेवाले वे एकमात्र कप्तान हैं. इन्होंने वन डे वर्ल्ड कप फाइनल में मैन ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया था. सफलता का ऐसा ऐतिहासिक रिकार्ड बनानेवाले धौनी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है.

धौनी के करोड़ों प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है. बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी जल्द ही क्रिकेट के अलावा एक दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि धौनी जल्द ही सिल्वर स्क्रिन पर भी नजर आनेवाले हैं. कैप्टेन कूल की पत्नी साक्षी सिंह धौनी ने इसको लेकर हिंट दिया है कि अब इंडिया के पूर्व कैप्टन बड़े पर्दे पर दिख सकते है.

Sanjeevani

कैप्टेन कूल MS Dhoni जल्द ही नजर आयेंगे नये रोल में, पत्नी साक्षी ने दिया हिंट, देखें लेटेस्ट VIDEO
Captain Cool MS Dhoni will soon be seen in a new role, wife Sakshi gave a hint, watch latest VIDEO

धौनी एंटरटेनमेंट” नाम की बनाई है प्रोडक्शन कंपनी

आपको बता दें कि एमएस धौनी ने पिछले साल ही “धौनी एंटरटेनमेंट” नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाई थी. अब ऐसा अनुमान है कि धौनी इसी कंपनी के काम को आगे लेकर जाने वाले हैं. उनकी पत्नी साक्षी ने बताया कि, ” एक युवा लेखक से उनकी अप्रकाशित किताब के राइट्स हासिल किए गये हैं. इस किताब को लेकर जल्द ही एक वेब सीरीज बनाएंगे . ”

इसे भी पढ़ें :जानें, डिप्रेशन के शिकार लोगों का कैसे होगा ऑनलाइन इलाज

साइंस फिक्शन होगी सीरीज

अगर हम धौनी की पत्नी की बातों को बड़े ध्यान से सुने तो ये सीरीज़ साइंस फिक्शन कहानी होगी. बता दे की ये आने वाली वेब सीरीज एक अघोरी के सफर को दिखाएगी. साथ ही इस वेब सीरीज से हमारे समाज में चल रहे बहुत से मिथ्स को तोड़ने की कोशिश की जाएगी. साक्षी ने अपने ट्वीटर अकाउंट में अपने ट्वीट पर लिखा है “हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए.”

वैसे खबर धौनी के फैंस के लिए काफी अच्छी है क्योंकि उनके फैंस अब उन्हें भारत की टीम में तो खेलते हुए नहीं देख सकते है पर उम्मीद है की उनके फैंस को उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेटर को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिले. धौनी के फैंन उन्हें यूएई में होनेवाले आईपीएल के शेष बचे मैच में सितंबर में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में खेलते हुए देख सकेंगे.

इसे भी पढ़ें :46 के हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, प्रधानमंत्री, रघुवर समेत अन्य ने दी बधाई

Related Articles

Back to top button