JharkhandRanchi

6th JPSC में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों और वासुकीनाथ धर्मरक्षिणी सभा से मिले सीएम, सभा ने श्रावणी मेले को लेकर सरकार के निर्णय का किया स्वागत

विज्ञापन
Advertisement

Ranchi :  छठी सिविल सेवा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों और वासुकीनाथ की धर्मरक्षिणी सभा के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. धर्मरक्षिणी सभा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य सरकार द्वारा श्रावणी मेले को लेकर लिये निर्णय का स्वागत किया है.

सभा के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को सीएम हेमंत सोरेन से प्रोजेक्ट भवन में मुलाकात की. प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि सरकार के लिये निर्णय के तहत मंदिर समिति काम करेगी. इस सावन को दैनिक पूजन कार्य के अतिरिक्त किसी भी तरह की गतिविधि बासुकीनाथ धाम में नहीं होगी. बता दें कि कोरोना संक्रमण को देख इस साल देवघर का ऐतिहासिक श्रावणी मेला नहीं लगाने का निर्णय हेमंत सरकार ने लिया है.

इसे भी पढ़ें – डीवीसी ने बकाया भुगतान के लिए जेबीवीएनएल को 10 दिनों की मोहलत दी

advt

छात्रों के उज्जवल भविष्य की सीएम ने दी शुभकामनाएं

उत्तीर्ण छात्रों ने भी सीएम सोरेन से यह एक शिष्टाचार मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने सभी अभ्यर्थियों को उनकी सफलता के लिए बधाई व उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी. वहीं वासुकीनाथ के प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने सीएम को पंडा समाज के लिए आर्थिक पैकेज, मंदिर का सुंदरीकरण, शिव गंगा की सफाई समेत अन्य मांगों से संबंधित मांगपत्र सौंपा.

मुख्यमंत्री ने धर्मरक्षिणी सभा द्वारा किये जा रहे सहयोग के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन दुमका को मंदिर के सुंदरीकरण समेत अन्य कार्यों के लिए विशेष निर्देश दिया गया है. सीएम ने आश्वासन दिया कि धर्मरक्षिणी सभा की अन्य मांगों पर सरकार अवश्य विचार करेगी.

इसे भी पढ़ें – SHG को भी सरकार देगी तालाब और डोभा, अधूरे तालाबों का होगा वेरिफिकेशन

कोरोना से लडाई के लिए 10 लाख का आर्थिक सहयोग

कोरोना संक्रमण से लड़ाई के लिए गुरुवार को ही सीएम सोरेन को इसाफ बैंक की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 10 लाख रुपये का चेक सौंपा गया. उक्त राशि कोरोना संक्रमण से बचाव में खर्च की जायेगी. मुख्यमंत्री को इसाफ संस्था की ओर से बांस से निर्मित डस्टबीन, बांस का बुके व अन्य उत्पाद भेंट स्वरूप भी दिया गया. मुख्यमंत्री ने बैंक द्वारा निर्वहन किये गये इस सामाजिक दायित्व के लिए धन्यवाद दिया.

इसे भी पढ़ें – Corona: 2 जुलाई को कुल 60 नये संक्रमित मिले, झारखंड में हुए 2585 केस

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: