न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हर गांव को सड़क से जोड़ने का चल रहा है अभियान : सांसद

40 साल बाद बनी गांव में सड़क, लोगों में खुशी की लहर

328

Bokaro : बोकारो शहर के बियाडा कॉलोनी से सटे जयपाल नगर में आज दो हजार फीट पीसीसी सड़क का शिलान्यास सांसद पीएन सिंह और विधायक विरंची नारायण ने किया. मौके पर सांसद पीएन सिंह ने कहा कि देश की सरकार हर गांव को सड़क से जोड़ने का अभियान चल रहा है. इस सड़क को बनाने की मांग वर्षो से जयपाल नगर के ग्रामीण कर रहे थे. आज उनका सपना पूरा हो गया है. इस सड़क का का लाभ सिर्फ जयपाल नगर के ही लोगो को नही मिलेगा, जबकि बियाडा और लोहाचल कॉलोनी के लोगो को भी मिलेगा. सड़क गरगा नदी के घाट तक बनेगी, ताकि घाट आने-जाने वाले लोगो को सहुलियत हो.

इसे भी पढ़ें-कॉन्ट्रैक्ट मजदूरों को हटाने पर होगा जोरदार आन्दोलन: कांग्रेस

गांवों के विकास के लिए काम कर रही है सरकार

सांसद पीएन सिंह ने कहा कि देश की सरकार गांव के विकास के लिये काम कर रही है. आने वाले के दिनों में दो चापानल लगाया जाएगा, ताकि यहां पानी की समस्या दूर हो. विधायक विरंची नारायण ने कहा कि जयपाल नगर में बिजली और पानी की समस्या को हर हाल में दूर करेंगे. ताकि आने वाले दिनों में यह समस्या दूर हो सके.

इसे भी पढ़े- अनाथ बच्चों को अब मिलेंगे वैकल्पिक अभिभावक: पुलिस अधीक्षक

palamu_12

40 साल बाद बनी गांव में सड़क

सामाजिक कार्यकर्ता योगो पूर्ति ने कहा कि इस गांव में 40 साल बाद सड़क बन रहा है, जिससे ग्रामीणों में खुशी है. ग्रामीण सड़क बनाने में सहयोग कर रहे है, ताकि जल्द से जल्द सड़क बने. मौके पर त्रिलोकी सिंह, एनके राय, बिनोद महतो, विनोद सिन्हा, विद्या सिंह, शंकर रजक, बैधनाथ प्रसाद, बबलू गोडसोरा, संजय कुमार, राजेश रवानी, ऐरिक कीड़ो, राजू मुंडा, सुनील पूर्ति, मंगल सिजुई के अलावे सैकड़ो ग्रामीण मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: