GarhwaJharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

Ranchi Women’s College में बनेगा कैफेटेरिया, गढ़वा में महिला कॉलेज

Ranchi : झारखंड राज्य भवन निर्माण कॉरपोरेशन लि. (JSBCCL) गढ़वा में महिला कालेज बनवायेगा. समय पर अगर काम पूरा हो गया तो अगले एक साल में गढ़वा की लड़कियों को अपने ही शहर में कॉलेज की सुविधा मिल जायेगी. JSBCCL ने इस दिशा में पहल कर दी है. इसके लिए शार्ट टर्म इ- प्रोक्योरमेंट नोटिस जारी कर दिया है. इसके निर्माण पर 12 करोड़ 81 लाख 78 हजार 874 रुपये खर्च होने की उम्मीद है. रांची महिला कालेज (आर्ट्स ब्लॉक) में कैफेटेरिया कॉमन रूम की सुविधा JSBCCL दिलाएगा. इसके साथ ही इसी कॉलेज में अंडरग्राउंड पार्किंग की भी सुविधा मुहैया करायी जायेगी. इन दोनों काम पर 3 करोड़, 54 लाख 64 हजार 245 रुपये व्यय होंगे. इस काम को 9 महीने के भीतर पूरा कर लिए जाने का टारगेट रखा गया है.

इसे भी पढ़ें : RANCHI WOMEN’S COLLEGE : तीन दिवसीय सावन फेस्ट आज से

नामकुम में वेयर हाउस

ram janam hospital
Catalyst IAS

JSBCCL ने नामकुम, रांची में एक वेयर हाउस बनाने का भी प्लान तय किया है. इसके लिए 9 माह की अवधि तय की गई है. इसके निर्माण पर 3 करोड़ 95 लाख 67 हजार 374 रुपये खर्च होंगे. इसके अलावा JSBCCL ने मांडर कॉलेज, रांची के बाउंड्री वाल और मेन गेट बनाये जाने की भी पहल की है. इसके लिए 9 महीने की समय सीमा तय की है. इस पर 1 करोड़ 62 लाख 92 हजार 364 रुपये खर्च होने की उम्मीद है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

30 अगस्त तक जमा होंगे बिड

JSBCCL ने इन चारों काम के लिए बिड जमा करने की समय सीमा 30 अगस्त, 2022 तक तय की है. 10 अगस्त से बिड जमा होना शुरू होगा. बिड सिक्योरिटी मनी 2 सितम्बर 2022 तक जमा करना होगा. विस्तृत जानकारी वेबसाइट  www.jharkhandtenders.gov.in  से ली जा सकती है. फोन नंबर 0651-2446259 से या JSBCCL के रांची ऑफिस से भी ली जा सकती है.

इसे भी पढ़ें: झारखंड की प्रतिभा को पंख देने की जरूरत : डॉ अनिल कुमार महतो

Related Articles

Back to top button