Education & CareerLead News

सीए विभिन्न कोर्सेस की परीक्षा पांच जुलाई से, विस्तृत कार्यक्रम जल्द होंगे जारी

Ranchi : आईसीएआई ने सीए से संबंधित पांच परीक्षाओं के आयोजन की तिथि जारी कर दी है. परीक्षा से संबंधित विस्तृत कार्यक्रम जल्द जारी किये जायेंगे. बताते चलें कि कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए सीए इंटरमीडिएट, फाइनल और पोस्ट क्वालिफिकेशन कोर्सेस की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया था.

संस्थान ने इन परीक्षाओं का आयोजन अब 5 जुलाई 2021 से किये जाने की घोषणा की है. सीए इंटर, फाइनल और पीक्यूसी परीक्षाओं के स्थगित किये जाने से संबंधित अपडेट आज जारी किया गया है. आईसीएआई जल्द ही सीए एग्जाम 2021 रिवाइज्ड शेड्यूल जारी किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें:कोरोना के कारण जेईई एडवांस्ड परीक्षा-2021 स्थगित

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये परीक्षाएं होंगीः

The Royal’s
Sanjeevani

सीए परीक्षाएं आयोजित करने के वाले संस्थान ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ की ओर से आज जो नोटिस जारी किया है.

उसके अनुसार सीए इंटरमीडिएट (ओल्ड स्कीम), इंटरमीडिएट (न्यू स्कीम) और फाइनल (ओल्ड और न्यू स्कीम) और इंश्योरेंस एंड रिस्क मैनेजमेंट (आईआरएम), टेक्निकल एग्जामिनेशन एंड इंटरनेशनल टैक्सेशन-एसेसमेंट टेस्ट (आईएनटीटी-एटी) की मई 2021 में होने वाली परीक्षा अब सोमवार 5 जुलाई से ली जाएगी.

इसे भी पढ़ें:Cyclone Yaas : प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर तो जारी कर दिया पर कोई फोन नहीं उठाता

40 दिन पहले दी सूचनाः

इससे पहले आईसीएआई ने 27 अप्रैल 2021 को जारी नोटिस में कहा था कि परीक्षा लेने की जानकारी 25 दिन पहले दी जायेगी. इसी के अनुसार संस्थान ने आज सीए इंटर, फाइनल और पीक्यूसी कोर्सेस की परीक्षाओं के आयोजन की नयी तिथि से 40 दिन पहले सूचना जारी की.

इसे भी पढ़ें:तूफान से बचाव के लिए प्रशासन ने दिए सुझाव,जारी किए आवश्यक दिशा-निर्देश

Related Articles

Back to top button