Education & CareerJamshedpurJharkhand

CA Result : सीए का रिजल्ट निकला, जमशेदपुर में 269 परीक्षार्थियों में 25 रहे सफल

Jamshedpur : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने दिसंबर में आयोजित सीए फाइनल परीक्षा (पुराना कोर्स और नया कोर्स) और फाउंडेशन कोर्स के परिणामों की घोषणा कर दी है. इस परीक्षा में जमशेदपुर केंद्र से कुल 269 छात्र परीक्षा में शामिल हुए थे जिसमें 25 छात्रों ने सीए की परीक्षा पास की है. कई विद्यार्थियों ने इस परीक्षा में अपने पहले समूह और दूसरे समूह के लिए भी परीक्षा दिए थे जिसमें कुल 69 छात्र उत्तीर्ण हुए. फाउंडेशन पाठ्यक्रम के छात्रों का भी रिजल्ट निकल गया है. जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष विकास अग्रवाल, सिकासा अध्यक्ष सिद्धार्थ खंडेलवाल, शाखा कोषाध्यक्ष योगेश शर्मा और प्रबन्ध समिति ने सफल उम्मीदवारों को बधाई दी है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की हैं.

ये बने सीए

राहुल केडिया, पीयूष शर्मा, प्रीति मवंडिया, मोहित केवलका, हर्षित विजयवर्गीय, भाविका बंसल, अंकिता झा, राहुल कुमार छपोलिया, ऋतिका सोंथालिया, श्रेया अग्रवाल, सौरव पाल, नेहा अग्रवाल, उत्कर्ष अग्रवाल, आकाश गुप्ता, रौनक गोयनका, नेहा अग्रवाल, आदर्श रिंगसिया, सिमरन भरतिया, सौरभ दलाल, जसपाल सिंह, स्नेहा अग्रवाल, अभिषेक अभिनंदन और श्वेता कुमारी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर : धर्मेन्द्र हत्याकांड में रुपयों के लेन-देन और रंगदारी में उलझी पुलिस, आरोपी का बयान शक के दायरे में

 

 

 

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button