Lead NewsNationalNEWS

उपचुनावः भवानीपुर में आज 80 भाजपा नेता सीएम ममता के खिलाफ भरेंगे हुंकार

Kolkata: भारत जनता पार्टी नंदीग्राम की तरह भवानीपुर उपचुनाव में भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शिकस्त देने के लिये सबकुछ झोंक रही है. चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. भाजपा आज सघन प्रचार अभियान चलायेगा. बताया जा रहा है कि प्रचार के लिये आज 80 नेताओं को मैदान में उतार रही है. ये सभी विधानसभा क्षेत्र के प्रभाव वाले इलाकों में प्रचार करेंगे. उल्लेखनीय है कि भवानीपुर में 30 सितंबर को वोटिंग है. ममता बनर्जी को भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल टक्कर दे रही हैं. यहां यह भी उल्लेखनीय है मुख्यमंत्री पर काबिज रहने के लिये ममता बनर्जी को यह चुनाव जरुरी है.

इसे भी पढ़ेंःप्रोजेक्ट भवन में टीएसी की बैठक आज, कई प्रस्ताव पर लगेगी मुहर

मालूम हो कि भवानीपुर विस क्षेत्र में 40 फीसदी वोटर्स गैर-बांग्लाभाषी हैं, जिनके सहारे बीजेपी ममता बनर्जी से मुख्यमंत्री की कुर्सी छीनना चाहती है. मिल रही जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुकांता मजूमदार, पार्टी के राष्ट्रय उपाध्यक्ष दिलीप घोष, देबाश्री चौधरी, अर्जुन सिंह, स्वपन दासगुप्ता जैसे सभी बड़े नेता प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे.

advt

 

भवानीपुर को छोड़कर नंदीग्राम गईं ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव में बड़ा झटका लगा था. नंदीग्राम में उनके पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी के मुकाबले उन्हें हार का सामना करना पड़ा. लौटकर ममता को भवानीपुर आना पड़ा है. भले ही यह उनका गढ़ रहा है, लेकिन वह कोई जोखिम नहीं लेना चाहती हैं. यही वजह है कि नामांकन के बाद से ही वह लगातार प्रचार में जुटी हुई हैं. टीएमसी के अन्य कई नेता भी ममता बनर्जी के लिए वोट मांग रहे हैं. भवानीपुर की जंग टीएमसी के लिए नाक की लड़ाई बन चुकी है. खासकर टीएमसी के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक बनर्जी लगातार भवानीपुर में कैंप कर रहे हैं.

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: