Main SliderRanchi

उपचुनाव की सरगर्मीः NDA की चुनावी रणनीति पर चर्चा, कानून व्यवस्था पर हेमंत सरकार को घेरने की तैयारी

दीपक प्रकाश ने सुदेश महतो संग दोनों सीटों पर जीत के लिये की चर्चा   

Ranchi: दुमका और बेरमो उपचुनाव में अपने-अपने कैंडिडेट की जीत के लिये सभी पार्टियां रेस हो गयी हैं. एनडीए गठबंधन के दोनों कैंडिडेट्स ने अपना नामांकन भी कर दिया है. बेरमो से योगेश्वर महतो बाटुल औऱ दुमका से लुईस मरांडी को जिताने को भाजपा-आजसू अब मिलकर चुनावी मैदान संभालने में लगे हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष औऱ सांसद दीपक प्रकाश ने गुरुवार को आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश महतो के आवास पर उनसे मुलाकात की. तय हुआ कि चुनाव प्रचार के दौरान एनडीए राज्य में गिरती कानून व्यवस्था, ठप पड़े विकास कार्यों औऱ परिवारवाद के खिलाफ सरकार को घेरा जायेगा.

इसे भी पढ़ेंः DVC के बकाए राशि के रूप में केंद्र ने पहली किस्त में राज्य के हिस्से से काटे 1418 करोड़

एनडीए की जीत पक्की: दीपक प्रकाश

दुमका और बेरमो उपचुनाव को दीपक प्रकाश और आजसू प्रमुख सुदेश महतो के बीच लंबी बातचीत हुई. इस दौरान 2019 के चुनाव में बेरमो से आजसू के प्रत्याशी रहे काशीनाथ सिंह भी मौजूद थे. बैठक के बाद दीपक प्रकाश ने कहा कि एनडीए गठबंधन राज्य के कुशासन के खिलाफ चुनाव लड़ रहा है. गठबंधन के तहत आजसू, लोजपा, जदयू और झामुमो (उलगुलान) के कार्यकर्ता चुनाव में लग गए हैं. सुदेश महतो खुद भी प्रचार प्रसार में लगेंगे. जनता झामुमो-कांग्रेस की सरकार से ऊब चुकी है. इस सरकार में अपराधियों, भ्रष्टाचारियों, बलात्कारियों,  उग्रवादियों की हिम्मत बढ़ी है. जनता एनडीए का साथ देगी.

वादाखिलाफी का मिलेगा जवाब- सुदेश महतो

सुदेश महतो ने कहा कि यह चुनाव हेमंत सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ लड़ा जा रहा है. चुनाव में लगे एनडीए कार्यकर्ता जनता के बीच जा रहे हैं. उनके बीच हेमंत सरकार के झूठे वादे, बढ़ते अपराध का ग्राफ, विकास की शून्यता, महिलाओं पर शोषण और राजनीति में वंशवाद समेत अन्य मामलों पर जागरूकता फैला रहे हैं. आजसू का हरेक कार्यकर्ता इस उपचुनाव को एनडीए की झोली में डालने में लग चुका है.

इसे भी पढ़ेंः बिहार चुनाव : बाहुबलियों की पत्‍नियों का बोलबाला, आनंद मोहन की पत्‍नी लवली आनंद, रॉकी फेम मनोरमा देवी भी मैदान में

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: