Lead NewsNationalUttar-Pradesh

By Election Result 2022: यूपी की रामपुर और आजमगढ़ में लहराया भगवा, दिनेश लाल यादव और घनश्याम लोधी जीते

Lucknow: यूपी लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को बड़ी जीत हासिल हुई है. समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ में भगवा लहराया है. भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को हराया है. वहीं घनश्याम लोधी ने सपा प्रत्याशी आसिम रजा को 42 हजार वोटों से हराकर जीत दर्ज की है.

यूपी की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटें इसी साल विधानसभा चुनाव के बाद खाली हुई थीं. यूपी की आजमगढ़ से अखिलेश यादव और रामपुर सीट से आजम खान ने विधानसभा चुनाव जीतने के बाद लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.

इसे भी पढ़ें: मांडर उपचुनावः शिल्पी के माथे मांडर का ताज, गंगोत्री को मिली निराशा

ram janam hospital
Catalyst IAS

सीएम योगी ने जनता का जताया आभार

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

रामपुर लोक सभा सीट पर उप चुनाव में मिली विजय आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में जन-कल्याणकारी नीतियों पर डबल इंजन की भाजपा सरकार के प्रति आमजन के विश्वास की मुहर है.

यह विजय भाजपा के यशस्वी नेतृत्व तथा समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व डबल इंजन की भाजपा सरकार द्वारा स्थापित सुशासन का सुफल है. रामपुर की जनता का हृदय की गहराइयों से आभार!

पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक है. यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकार के लिए व्यापक पैमाने पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है. समर्थन के लिए लोगों का आभारी हूं. मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं.

Related Articles

Back to top button