BiharLead NewsNEWS

बक्सर : बीएमपी जवान का ट्रेनिंग कैंप के बाथरूम में फंदे से लटका मिला शव

Buxar : जिले में रविवार को संदिग्ध हालत में एक बीएमपी जवान का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. घटना डुमरांव स्थित ट्रेनिंग कैंप की है. हर रोज की तरह रविवार को भी ट्रेनिंग कैंप के सभी जवान पीटी के लिए मैदान में पहुंचे थे. इसी दौरान मृतक जवान बाथरूम जाने की बात कहकर चला गया था. जब वापस आने में उसे देर हुई तो साथी जवान उसे बुलाने के लिए गया, तो उसका शव बाथरूम में फंदे से लटकता पाया. इस घटना के बाद मौके पर मौजूद अन्य जवानों में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय भोला प्रजापति के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि रविवार को सभी जवान सुबह पांच बजे पीटी के लिए मैदान में पहुंचे थे. मैदान में पौधारोपण का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच भोला बाथरूम जाने की बात कह वहां से चला गया था. काफी देर तक जब भोला वापस नहीं लौटा तो साथी जवान उसे बुलाने के लिए बाथरूम में पहुंचा. ट्रेनिंग कैंप के बाथरूम का दरवाजा बंद था. कई बार आवाज देने के बाद भी किसी जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो जवान को शक हुआ. उसने इस बात की जानकारी अपने अधिकारियों को दी. कैंप के अधिकारी आनन-फानन में पहुंचे और उनकी मौजूदगी में बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर का नजारा देख सभी दंग रह गए. भोला का शव बाथरूम में फंदे से लटक रहा था.

बताया जा रहा है कि भोला पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था. पीटी पर जाने से पहले भोला के मोबाइल पर किसी का फोन आया था जिसके बाद वह परेशान हो गया था. दबी जुबान कुछ जवानों ने बताया कि ट्रैनिंग कैंप में उन्हें प्रताड़ित किया जाता है. पूरे मामले पर कैंप के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें: बिहार बोर्ड ने 32 स्कूलों में किया वोकेशनल सब्जेक्ट पढ़ाना अनिवार्य

 

Related Articles

Back to top button