NEWS

रांची जाकर वरीय अफसरों से जमशेदपुर की गिरती विधि व्यवस्था की शिकायत करेंगे व्यवसायी

छगनलाल दयालजी संस ज्वेलर्स में डकैती का सुराग लगाने में अब तक नाकाम रही है जमशेदपुर पुलिस

Jamshedpur : छगनलाल दयालजी संस ज्वेलर्स के कर्मचारी से सोमवार को 32 लाख रुपये लूट की घटना के 72 घंटे बाद भी अपराधी पुलिस की पहुंच से दूर हैं. इस घटना के मद्देनजर गुरुवार को जमशेदपुर ज्वेलर्स एसोसिएशन के सदस्यों की बैठक चैंबर भवन में हुई जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की गयी. सिंहभूम चैंबर के अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने बताया कि अपने आंदोलन के अगले चरण में व्‍यवसायी रांची जाकर वरीय पदाधिकारियों से मिलेंगे और जमशेदपुर की गिरती विधि-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने की मांग करेंगे.

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का मिला आश्वासन

चैंबर अध्यक्ष ने बताया कि स्थानीय विधायक व राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने उन्हें आश्‍वस्त किया है कि वे व्यापारियों के दर्द से वाकिफ हैं. उन्होंने डीजीपी को इस मामले का त्वरित उद्भेदन करने और जमशेदपुर की गिरती विधि-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने का निर्देश भी दिया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

जल्द ही लूट कांड के उद्भेदन की उम्‍मीद

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

मूनका ने बताया कि उन्‍होंने जोनल आईजी पंकज कंबोज तथा संबंधित पदाधिकारियों से अद्यतन जानकारी ली है. जोनल आईजी, तथा स्थानीय पदाधिकारियों ने बताया कि पुलिस का अनुसंधान तेज गति से चल रहा है. उम्मीद है कि जल्द ही इस कांड का उद्भेदन हो जाएगा. आज की बैठक में चैंबर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, महासचिव मानव केडिया, ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन भाई अडेसरा, महासचिव कमल सिंहानिया, चैंबर उपाध्यक्ष (व्यापार एवं वाणिज्य) नितेश धूत, कोषाध्यक्ष किशोर गोलछा, सचिव (व्यापार एवं वाणिज्य) अनिल मोदी, सचिव (जनसंपर्क एवं कल्याण) भरत मकानी, छगनलाल दयालजी के अश्विन अडेसरा, मनु भाई आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – चक्रधरपुर : पुलिस ने माओवादी नक्सली सुपाय बोदरा को सोनुवा में घेराबंदी कर धर दबोचा

 

 

Related Articles

Back to top button