न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुजाता चौक के पास बस ने युवक को कुचला, मौत

52

Ranchi: एक बार फिर बेकाबू बस ने एक मां की गोद सूनी कर दी. राजधानी के सुजाता चौक के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक मौत हो गयी. सुजाता चौक के पास कैंब्रिज इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी, अनगड़ा की बस ने आशीष एक्का नाम के युवक को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में उसकी मौत हो गयी. आशीष के पिता सीआइडी में कार्यरत हैं. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन की. साथ ही बस को जब्त कर लिया.

इसे भी पढ़ें – 14 आइएएस का तबादला, सतेंद्र सिंह बने राज्यपाल के प्रधान सचिव, डीके तिवारी ऊर्जा विकास निगम लि. के सीएमडी

घटना के बाद अफरा-तफरी

राजधानी के व्यस्तम चौराहों में से एक सुजाता चौक में बस से कुचल कर युवक की मौत के बाद वहां कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा. सड़क पर खून भी फैल गया था। आने-जानेवाले रुक कर घटना की जानकारी लेना चाह रहे थे जिससे सड़क जाम जैसी स्थिति हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें – रांची लोकसभा क्षेत्र का एक टोला, जहां सड़क नहीं, पेयजल नहीं, चुआं और झरने से प्यास बुझाते हैं ग्रामीण

कैसे घटी घटना

स्कूटी पर सवार दो युवक बस से टकरा गये. पीछे बैठा युवक नीचे गिर गया. इतने में बस का चक्का चढ़ गया।प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रैफिक सिग्नल हरा होने पर बस पार कर रहा था, उसी समय स्कूटी उसकी चपेट में आ गया. बस चालक बस छोड़ कर फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें – पलामू : ट्रक के धक्के से छात्र की मौत, एनएच-39 जाम, यात्री हुए परेशान

सड़क दुर्घटनाओं में इजाफा

हाल के दिनों में सड़क दुर्घटनाएं काफी हो रही हैं, जिसमें लोगों की जानें जा रही हैं. राजधानी और आसपास के क्षेत्रों में बसों और ट्रकों की चपेट में आने से कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: