न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खाई में गिरी कोलकाता से रांची आ रही बस, एक की मौत, कई घायल

612

Ranchi : कोलकाता से रांची आ रही बस तमाड़ थानाक्षेत्र के रूगड़ी गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बस खाई में गिर गयी जिससे की घटनास्थल पर ही बस के खलासी की मौत हो गयी. वहीं कई यात्री इस घटना में घायल हो गये. घायलों को तमाड़ के सामुदायिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- मनरेगा : बकरी और मुर्गी का भी हक मार गये अधिकारी और बिचौलिये, डकार गये पौने तीन लाख रुपये

एक यात्री ने बताया कि बस के ड्राइवर और खलासी दोनों ही शराब के नशे में थे जिसकी वजह से टर्न लेने के वक्त यह हादसा हुआ. उसने बताया कि बस में लगभग 40 यात्री सवार थे. हांलाकि इस घटना में जान-मान का ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और ज्यादातर यात्री सुरक्षित हैं. हांलाकि दूसरे यात्री ने बताया कि बस ड्राइवर नशे में नहीं था और बस सही ठंग से चला रहा था. घटना के बारे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि टर्न लेते वक्त ड्रइवर का बैलेंस बिगड़ गया होगा और बस खाई में जा गिरी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: