Main Slider

चुटूपालू घाटी में बस और ट्रक में हुई टक्कर, 2 की हुई मौत, 16 यात्री घायल

विज्ञापन

Ramgarh: रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी और 16 लोग घायल हो गये. रांची से धनबाद जा रही एलडी मोटर नाम की बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर के बाद बस पलट गई. बस और ट्रक टक्कर के बीच हुई टक्कर के बाद उसी लेन से आ रही 6 अन्य गाड़ियां भी आपस में टकरा कर दुरर्घटनाग्रस्त हो गईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

देखें वीडियो-

कैसे हुई दुर्घटना

मिली जानकारी के अनुसार शाम के 6 बजे के करीब रांची से धनबाद जा रही एलडी मोटर की बस में रामगढ़ थाना क्षेत्र के चूटूपालू घाटी में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद मौके पर बस पलट गई. बस के पलटने के बाद एक लेन से आ रही 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. घायल सभी यात्रियों को बेहतर उपचार के लिए रामगढ़ रेफर किया गया है.

advt

रांची से झरिया जा रही थी बस

एलडी मोटर की बस रांची से यात्रियों को लेकर धनबाद, झरिया जा रही थी. इसी क्रम में पीछे से आ रहा एक ट्रक असंतुलित होकर बस में जा टकराया. बस बीच सड़क पर पलट गई. बता दें कि एलडी मोटर की बस हर दिन झरिया से रांची आती है और रांची से झरिया जाती है. झरिया जाने के क्रम में ही यह घटना हुई. बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर के बाद रांची-पटना फोरलेन जाम हो गया है.

इसे भी पढ़ें – जिस सर्वे में झारखंड बताया गया अव्वल, उस पर चेंबर ने कहा- सारे आंकड़े फर्जी

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button