न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बुंडू : डायन का आरोप लगाकर टांगी से मारकर महिला की हत्या

139

Ranchi : डायन होने का आरोप लगाते हुए बुंडू में एक महिला की टांगी से मारकर हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप महिला के भतीजे पर लगा है. आरोप है कि बुंडू निवासी बुधनी देवी के भतीजे को शक था कि वह डायन है. इसी शक में उसने बुधनी देवी पर टांगी से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गयी. बुधनी के परिजनों ने उसे रिम्स में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- राढू जंगल से नग्न हालत में मिला अज्ञात महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

क्या है मामला

रिम्स आये परिजनों ने बताया कि बुधनी देवी के भतीजे को शक था कि वह डायन है. इस बात को लेकर विवाद होता रहता था. बुधनी से उसका भतीजा अक्सर कहता था कि वह डायन है और उसी के कारण उसके घर के लोग बीमार होते हैं. वह बुधनी पर घर से चले जाने का दबाव बनाता था, जिसके कारण हमेशा विवाद होता रहता था. इसी बात को लेकर गुरुवार को बुधनी देवी और उसके भतीजे के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि बुधनी देवी के भतीजे ने घर में रखी टांगी से बुधनी देवी पर हमला कर दिया. इससे बुधनी देवी बुरी तरह से घायल हो गयी. वहीं, आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें- बरियातू मैदान में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, आत्महत्या की जताई जा रही है आशंका

जांच में जुटी पुलिस

गंभीर रूप से घायल बुधनी देवी को उसके परिजनों द्वारा रांची लाया गया जहां बुधनी देवी को रिम्स में भर्ती कराया गया. इसके कुछ ही देर बाद बुधनी देवी की मौत हो गयी. बुधनी देवी के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: