Crime NewsJharkhandRanchi

बुंडू: छह माह के बच्चे का हथियारबंद अपराधियों ने किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

Ranchi: बुंडू थाना क्षेत्र के सिरकाडीह गांव में छह माह के बच्चे का हथियारबंद अपराधियों ने गुरुवार देर रात अपहरण कर लिया. रात 12 बजे के करीब 7-8 की संख्या में हथियारबंद अपराधी सिरकाडीह पहुंचे और अंबिका देवी नाम की महिला के घर का दरवाजा खुलवाया.

Jharkhand Rai

महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला तो अपराधी घर से छह महीने बच्चे  अंकित स्वांसी को लेकर चले गये. घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी. लेकिन फिलहाल बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

इसे भी पढ़ें- #Hariyana: खट्टर के साथ जाने पर निर्दलीय विधायकों पर भड़के दीपेंद्र हुड्डा, कहा- जनता जूते मारेगी

क्या है मामला

गुरुवार देर रात अपराधियों ने सिरकाडीह गांव पहुंचकर अंबिका देवी नाम की महिला के घर का दरवाजा खुलवाया और सभी अपराधी घर में घुस गये. घर में घुसते ही अपराधियों ने बच्चे के दादा को बंदूक दिखाकर खाना बनवाने को कहा.

Samford

बच्चे की मां अंबिका देवी खाना बनाने लगी. बच्चे को दादी गोद में ली हुई थी. इतने में बच्चे का दादा किसी तरह से अपराधियों से नजर बचाकर घर से बाहर निकलकर ग्रामीणों को बुलाने गया. लेकिन जबतक वह घर वापस आया अपराधी बच्चे को लेकर फरार हो चुके थे.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में बेखौफ चल रहे हैं काले शीशे लगे वाहन, प्रशासन नहीं कर रहा कोई कार्रवाई

बच्चे का नहीं मिला कोई सुगार

अपराधियों के द्वारा अपहरण किये गये छह महीने के बच्चे का कोई सुराग अबतक नहीं मिल पाया है. पुलिस लगातार मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि अपराधी बच्चे के साथ अपराधी एक मोबाइल भी ले गये थे.

जिसे शुक्रवार सुबह बरामद कर लिया गया लेकिन अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: