Business

मंदी दूर करने के लिए बंपर ऑफर, #Suzuki की बाइक या स्कूटर की खरीद पर Maruti Swift और पांच ग्राम सोना जीतें 

NewDelhi :  देश का ऑटोमोबाइल बाजार भारी मंदी झेल रहा है. ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां बिक्री को बढ़ाने के लिए लगातार डिस्काउंट ऑफर दे रही है.  खबरों के अनुसार  देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने नया फेस्टिव सीजन ऑफर शुरू किया है,  जिसके तहत सुजुकी की बाइक्स की खरीद पर Maruti Swift और सोने के सिक्के तक जीते जा  सकते हैं.

ये ऑफर  30 सितंबर 2019 तक चालू रहेगा. कंपनी के इस ऑफर में  सुजुकी के किसी भी दोपहिया वाहन को खरीदने पर मारुति सुजुकी स्विफ्ट और 5 ग्राम तक का सोने का सिक्का जीत सकते हैं. . ये ऑफर सुजुकी के 250 सीसी तक के सभी दोपहिया वाहनों पर लागू किया गया है.

भारतीय बाजार में Suzuki के व्हीकल पोर्टफोलियो में GIXXER सीरीज की बाइक्स, ACCESS 125 जैसे स्कूटर शामिल हैं. इस स्कीम के तहत कंपनी एक्सेस 125 स्कूटर और सुजुकी इंट्रूडर बाइक भी दे रही है. कंपनी द्वारा दिया जाने वाला सोने का सिक्का 1, 3 और 5 ग्राम का हो सकता है.

Catalyst IAS
ram janam hospital
इसे भी पढ़ें- आर्थिक मंदी में ओला-उबर टैक्सी सेवाओं की बड़ी भूमिका नहीं: मारुति सुजुकी
The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

ऑफर केवल सामान्य ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध

Suzuki का ये ऑफर तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल को छोड़ कर पूरे देश में लागू हैं. ऑफर केवल सामान्य ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध हैं, इनका लाभ इंस्टीट्यूशनल, ऑर्गेनाइजेशनल या कॉरपोरेट परचेज के लिए नहीं उठाया जा सकता है. इस ऑफर में सुजुकी के बिग बाइक्स को शामिल नहीं किया गया है.

मारुति सुजुकी स्विफ्ट और सोने के सिक्के के अलावा कंपनी अपने दोपहिया वाहनों को Paytm के माध्यम से बुक करने पर पूरे 8500 रुपये तक का Paytm कैशबैक भी दे रही है. इसके अलावा इसमें 3,000 रुपये तक कार्पोरेट बोनस भी शामिल किया गया है.

इसे भी पढ़ें- SBI Life में 4.5 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचेगा SBI, जुटायेगा 3,465 करोड़

 

Related Articles

Back to top button