Bihar

बैल ने सींंग मार कर बुरी तरह घायल किया, उसे गिरफ्तार कराने थाना पहुंचा युवक

 Patna : बिहार के पूर्णिया जिले के एक थाने में एक ऐसा मामला आया, जिससे पुलिस अधिकारी हैरत में पड़ गये. खबरों के अनुसार गंभीर रूप से घायल एक युवक थाने में पहुंचा और उसकी ऐसी हालत करनेवाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और गिरफ्तार करने का आग्रह किया. पुलिस ने जब आरोपी के बारे में पूछा, तो जवाब सुन कर वे हैरान रह गये. बता दें कि घायल युवक ने थाने में एक बैल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और उसे पकड़ने की मांग की. यह घटना पूर्णिया जिले के सहबज्ज गांव में घटी.

जानकारी के अनुसार बैल ने युवक पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा कि घायल युवक ने बैल सहित पांच अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत है . पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह : तीन दिनों बाद भी नहीं मिला जुबैदा और उसके तीन बच्चों के हत्यारों का सुराग

सहबज्जा गांव में एक बैल ने आतंक मचाया हुआ है

बताया गया कि सहबज्जा गांव में एक बैल ने इन दिनों आतंक मचाया हुआ है. बैल अब तक कई लोगों को  घायल कर चुका है. इस संबंध में गांव में पंचायत की गयी. पंचायत में लिये गये फैसले के अनुसार बैल मालिक से कहा गया कि वह हमेशा बैल को खूंटे में बांधकर रखेंगे.  युवक ने बताया कि सुबह में वह खेत पर जा रहा था.  इसी क्रम में  बैल ने हमला कर दिया. सींंग मार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया.

आसपास के लोगों ने किसी तरह उनकी जान बचायी और अस्पताल ले गये. वहां से वह थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई. बाद में उसे  स्थानीय अस्पताल से पूर्णिया रेफर कर दिया गया.  ग्रामीणों ने बताया कि कि पहले भी बैल कई लोगों को घायल कर चुका है.

इसे भी पढ़ेंःन्यूजविंग इंपैक्टः महिला अफसर को परेशान करने का मामला, हजारीबाग DC से मांगी गई जानकारी 

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button