न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खुलासाः निजी आवास में करा लिया सांसद निधि से लाइब्रेरी का निर्माण, अभिकर्ता को शो कॉज

1,452

Pankaj Pandey

mi banner add

Gomia: मुख्यमंत्री सीधी बात में एक शिकायत की जांच के खुलासे के बाद अब वो दिन दूर नहीं जब यह सुनने को मिले कि दबंगों ने सामुदायिक भवन में अपना घर बना लिया है. ऐसे ही कुछ सबूत मिलने शुरू हो चुके हैं. सांसद निधि से बनने वाली लाइब्रेरी, जो कि आसपास के लोगों के लिए होती है, उसे पूर्व गिरिडीह सांसद रविंद्र पांडेय के एक प्रिय ने अपने घर में ही बनवा लिया.

लाइब्रेरी तो बन गयी, लेकिन वहां आने-जाने पर आम लोगों की मनाही है. वो सिर्फ पूर्व गिरिडीह सांसद रविंद्र नाथ पांडेय के प्रिय के लिए बन कर रह गयी है. इस काम में उन्हें ब्लॉक स्तर के कर्मी और अधिकारियों का खूब स्पोर्ट मिला. शिकायत मुख्यमंत्री सीधी बात में पहुंची.

शिकायत के बाद मौजूदा बीडीओ मोनी कुमारी ने जब इसकी जांच की तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है.

इसे भी पढ़ेंः पलामूः मुख्य सचिव ने दिया आदेश, डीईओ के कथित अवैध संबंधों की होगी जांच

बीडीओ ने किया शो कॉज

शिकायकर्ता गोमिया प्रखंड की उपप्रमुख मीना देवी है. उन्होंने कहा है कि गोमिया ससबेड़ा पूर्वी पंचायत में सांसद निधि से पुस्तकालय का निर्माण एक निजी आवास परिसर में कराया गया है. न्यूज विंग से बात करते हुए बीडीओ मोनी कुमारी ने बताया कि मैंने खुद स्पॉट पर जाकर जांच की है.

शिकायतकर्ता की शिकायत सही है. ऐसे में मैंने रोजगार सेवक विनय कुमार गुरु को शो-कॉज किया है. जो कि इस कार्य के अभिकर्ता थे. बीडीओ मोनी कुमारी ने निर्देश देते हुए कहा है कि इस कारण बताओ नोटिस का दो दिनों के अंदर रोजगार सेवक जवाब दे नहीं तो प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः राज्य में संघर्ष की तकतों को कमजोर करने की हो रही है सजिश, प्रतिमा के क्षतिग्रस्त होने पर उपवास पर बैठे समाज कर्मी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: