न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नगर निगम के खिलाफ बिल्डरों ने खोला मोर्चा, कहा-अब होगी आर-पार की लड़ाई

69

Dhanbad: नगर निगम के खिलाफ बिल्डरों ने मोर्चा खोल दिया है. अब बिल्डर आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं. मंगलवार को इस संदर्भ में मेमको मोड़ स्थित एक होटल  में हुई बैठक में जिला बिल्डर एसोसिएशन ने नगर निगम के खिलाफ आंदोलन करने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें: तेनुघाट थर्मल पावर प्लांट के कंप्रेसर हाउस में लगी आग, बिजली उत्पादन ठप्‍प

निगम की मनमानी नहीं चलने दी जायेगी

hosp3

अध्यक्ष विनय सिंह ने कहा कि नगर निगम रास्ता भटक गया है. नगर विकास की एक इकाई माडा नक्शा पास करती है.   वहीं,  दूसरी इकाई नगर निगम उसे गलत करार देती है. निगम की मनमानी नहीं चलने दी जायेगी. धनबाद जिला बिल्डर एसोसिएशन के आंदोलन को बिल्डर निगम के खिलाफ आंदोलन की रणनीति पर चर्चा करते हुए अनंत ईंट भट्ठा एसोसिएशन के अध्यक्ष अनन्त नाथ सिंह ने कहा कि नगर निगम के नोटिस से ग्राहक संशय में हैं. बैंक भी सवाल पर सवाल कर रहे हैं. दो साल में निर्माण किया जाना कई मायनों से जायज नहीं है. एक घर बनाने में तरह-तरह की परेशानी आती है. कभी टाइम से ईंट बालू नहीं मिलता तो कभी सरकार के द्वारा ही कई कारण उत्पन होते हैं. जिससे काम बाधित होने के कारण निर्धारित समय मे निर्माण पूरा नहीं जो पाता.

इसे भी पढ़ें: वीडियो: थाने में पुलिस की फर्जी साइन कर 500 रुपये की ठगी

मंत्री व सीएम से मिलेंगे

सरकार से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि निर्माण के समय को अगर नहीं बढ़ाया जा सकता तो किसी कारण लैप्स होने वाले दिनों की भरपाई करते हुए उतनी ही मोहलत बिल्डरों को दी जाय. उन्होंने कहा कि बिल्डर एसोसिएशन इस मामले में मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री से मुलाकात कर मांगों को रखी जायेगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: