न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जियो को टक्कर देगी बीएसएनएल, लॉन्च किया नया प्लान

586

Ranchi : बीएसएनएल ने डेटा लिमिट के साथ चार नये ब्रॉडबैंड प्लान पेश किये हैं. इन प्लान में 20 एमबीपीएस तक डेटा स्पीड मिलेगी. जानकारी के अनुसार, इन प्लान को कंपनी ने प्रमोशनल बेसिस पर लॉन्च किया है और ये सिर्फ नये यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होंगे. बीएसएनएल प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है, जो 399 रुपये तक जाता है. ग्राहकों को इन प्लान में हर महीने 45 जीबी से 600 जीबी तक डेटा मिलेगा.

इसे भी पढ़ें- भूमि अधिग्रहण बिल पर विपक्ष ने फूंका बिगुल, हेमंत ने कहा – जनता पर थोपा जा रहा काला कानून

जियो को टक्कर देने की कोशिश

बीएसएनएल ने जियो को टक्कर देने के इरादे से इन नये प्लान को लॉन्च किया है. बता दें कि जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस में 100 एमबीपीएस तक स्पीड मिलने की उम्मीद है. इसके अलावा जल्द लॉन्च होनेवाली जियो फाइबर सर्विस में 1,000 रुपये से कम में जियो टीवी ऐक्सेस और अनलिमिटेड कॉल भी मिलेंगी.

इसे भी पढ़ें- जहर खाकर मरी लड़की के पिता से पुलिस ने वसूले 15 हजार!

कॉम्बो ब्रॉडबैंड प्लान

silk_park

बीएसएनएल के नये प्लान्स को कॉम्बो ब्रॉडबैंड प्लान कहा जा रहा है और इन प्लान में 20 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी. डेटा लिमिट क्रॉस होने के बाद यह स्पीड 1 एमबीपीएस रह जायेगी. इसके अलावा, देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा का भी ऑफर है. 99 रुपये वाले नये कॉम्बो ब्रॉडबैंड प्लान में 45 GB डेटा (1.5 जीबी डेटा हर दिन) मिलेगा. सभी प्लान में एफयूपी लिमिट लागू होगी. बीएसएनएल कॉम्बो 150 GB प्लान की कीमत 199 रुपये है और इसमें 5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा. वहीं, बीएसएनएल कॉम्बो प्लान 300 GB और 600 GB के प्लान की कीमत क्रमशः 299 रुपये और 399 रुपये है. इन प्लान में 10 जीबी और 20 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है. इन प्लान में भी 20 एमबीपीएस स्पीड मिलेगी है और डेली लिमिट खत्म होने के बाद 1 एमबीपीएस स्पीड रह जायेगी.

इसे भी पढ़ें- साईनाथ, राय और इक्फाई यूनिवर्सिटी के कुलपति की योग्यता यूजीसी गाइडलाईन के अनुरूप नहीं

मिल रहा है प्रमोशनल ऑफर

इन प्लान के साथ बीएसएनएल एक मुफ्त ई-मेल आईडी और 1 जीबी स्टोरेज स्पेस भी ऑफर कर रही है. यह एक प्रमोशनल ऑफर है और सिर्फ 90 दिनों के लिए वैध है. छह महीनों के बाद यूजर्स को इन प्लान का फायदा लेने के लिए बीएसएनएल के मौजूदा प्लान को चुनना होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, नये यूजर्स को 500 रुपये सिक्यूरिटी डिपॉजिट भी कराना होगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: