BusinessLead NewsNationalTOP SLIDER

BSNL ने ग्राहकों को बकरीद पर दी ईदी, अनलिमिटेड फ्री नाइट डेटा सहित कई सुविधाएं दीं

वर्क फ्रॉम होम 599 रुपये प्लान के साथ एक नया ऑफर जोड़ा

New Delhi : सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए बकरीद के मौके पर एक नया ऑफर लेकर आयी है. 21 जुलाई से ग्राहकों को रात 12 बजे से 5 बजे तक अनलिमिटिड डेटा मिलेगा. ग्राहक हाई-स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे.

बीएसएनएल ने दरअसल 21 जुलाई 2021 से वर्क फ्रॉम होम 599 रुपये प्लान के साथ एक नया ऑफर जोड़ा है. अब आपको 599 रुपये प्लान के साथ बीएसएनएल अनलिमिटेड फ्री नाइट डेटा मिलेगा. BSNL ने ईद-उल-जुहा (बकरीद) को लेकर यह ऐलान किया है. आइए जानें इस प्लान के बारे में डीटेल से- 599 रुपये वाले प्लान में क्या है ऑफर.

इसे भी पढ़ें :मिशन ओलंपिकः भारतीय ओलंपिक टीम की ओर से पहली बार पति-पत्नी और जीजा-साली दिखायेंगे हुनर

अनलिमिटड वॉइस कॉलिंग मिलेगी

बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटड वॉइस कॉलिंग मिलेगी. 599 वाले प्लान में रोजाना 5 जीबी डेटा भी मिल रहा है. डेली डेटा लिमिट खत्म होने पर 4kbps के स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. प्लान में 100 एसएमएस मिल रहे हैं. इसके साथ ही BSNL ट्यून्स और एक फ्री जिंग म्यूजिकल ऐप के बेनिफिट्स मिलेंगे.

advt

इसे भी पढ़ें :देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ राजद का प्रदर्शन, तेजस्वी के आह्वान पर महंगाई का विरोध शुरू

कब से कब तक मिलेगा फ्री इंटरनेट?

बीएसएनएल के इस प्लान में 21 जुलाई से आपको रात में अनिलिमिटिड डेटा मिलेगा. अनलिमिटिड डेटा का इस्तेमाल आप रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक कर सकते हैं. BSNL ने बताया कि इस ऑफर का इस्तेमाल सिर्फ पर्सनल यूज के लिए किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें :Income Tax भरना हुआ आसान, अब नजदीकी डाकघर से भी दाखिल कर सकते हैं ITR

Google स्मार्ट डिवाइसेज पर भी BSNL ऑफर

BSNL गूगल स्मार्ट डिवाइसेज को भी डिस्काउंटेड रेट पर बेच रही है. BSNL का यह ऑफर केवल ब्रॉडबैंड यूजर्स को ही मिलेगा. इसके तहत कंपनी Google स्मार्ट डिवाइसेज- Google Nest Mini, Google Nest Hub को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. इस ऑफर के तहत जो यूजर्स सालाना ब्रॉडबैंड प्लान्स का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें Google Nest Hub 199 रुपये और Google Nest Mini को 99 रुपये में खरीद सकते हैं.

इसे भी पढ़ें :तीसरी लहर : टेस्टिंग, ट्रैकिंग, आइसोलेशन, ट्रीटमेंट और वैक्सीनेशन से ही थम सकती है कोरोना की थर्ड वेब

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: